Categories: Crime

भदोही – बैंक से वापस आ रही विवाहिता को घर छोड़ने को कहकर बैठाया कार में, फिर बगीचे में ले जाकर किया सामूहिक दुष्कर्म, दो हिरासत में, अन्य दो फरार

ज़मीर अशरफ

भदोही. प्रदेश में दुष्कर्म का मामला थमने का नाम ही नही ले रहा है। इस कड़ी में उत्तर प्रदेश के कालीन नगरी नाम से मशहूर भदोही जनपद में भी एक सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। विवाहित महिला के साथ चार लोगो ने एक बगीचे में ले जाकर बारी बारी से सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। प्राप्त शिकायत पर कार्यवाही करते हुवे पुलिस ने दो अभियुक्तों को हिरासत में ले लिया है और दो अन्य फरार बताये जा रहे है।

घटना भदोही जिले के ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र की बताई जा रही है। जहा एक गांव के बगीचे में शनिवार को महिला से सामूहिक दुष्कर्म किया गया। महिला कोइरौना थाना क्षेत्र के एक गांव की बताई गई है। दुष्कर्म के आरोपी भी उसी गाव के रहने वाले है। बैंक गई महिला को घर छोड़ने की बात कहकर गाडी में बैठा कर उसको गाव के एक बगीचे में लेजाकर रेप की घटना को अंजाम दिया।

कोइरौना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक ने ज्ञानपुर कोतवाली में तहरीर देकर आरोप लगाया कि तीन अक्टूबर को उसकी पत्नी गोपीगंज स्थित बैंक में किसी काम से गई थी। वहां से लौटते समय राजपूत ढाबा के समीप धनंजय कुमार शुक्ला, टिंकू शुक्ला उर्फ अजय शुक्ला, सोनू उपाध्याय और विकास कुमार शुक्ला मिले। परिचित होने के नाते घर छोड़ने के लिए उन्होंने उसे कार में बैठा लिया। वहां से ज्ञानपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के बगीचे में ले गए और बारी-बारी से सभी ने दुष्कर्म किया। पत्नी ने रात में वापस आकर अपने साथ हुई घटना के बारे में जानकारी दी।

तहरीर के आधार पर पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, एससीएसटी एक्ट के तहत नामजद मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं दो आरोपी फरार हो गए हैं उनकी तलाश में पुलिस ने कई स्थानों पर दबिश दी है

pnn24.in

Recent Posts

मणिपुर हिंसा: सीबीआई ने तो दाखिल कर दिया चार्जशीट, केंद्र सरकार द्वारा गठित आयोग की जाँच कहा तक पहुची?

प्रमोद कुमार डेस्क: मणिपुर में चल रहे जातीय संघर्ष की व्यापक जांच के लिए केंद्रीय…

18 hours ago

कोविडशील्ड वैक्सीन पर बोले अखिलेश यादव ‘बीजेपी ने वैक्सीन जैसी कंपनी से भी चंदा वसूल लिया’

जगदीश शुक्ला डेस्क: कोविड-19 वैक्सीन कोविशील्ड के साइड इफेक्ट को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष…

19 hours ago

प्रज्वल रेवन्ना पर बोले राहुल गांधी ‘कर्णाटक में महिलाओं के साथ हुवे वीभत्स अपराध पर भी पीएम मोदी की चुप्पी शर्मनाक’

मो0 कुमेल डेस्क: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रज्वल रेवन्ना के कथित यौन उत्पीड़न वीडियो…

20 hours ago