Categories: Crime

लखीमपुर खीरी – ज़मीनी विवाद को लेकर कलयुगी बेटे ने किया अपने बाप की हत्या

फारुख हुसैन

लखीमपुर-खीरी। सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत जमीनी विवाद को लेकर मंगलवार की सुबह एक बेटे ने अपने पिता की हत्या कर दी। जिसके बाद मौके से फरार हो गया। वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। इस दौरान गोली लगने से एक आरोपी घायल भी हो गया है।

मामले पर जानकारी देते हुए चौकी प्रभारी संकटा देवी संतोष राय ने बताया कि चौकी क्षेत्र के अंतर्गत मोहल्ला गांधी नगर निवासी महादेव (85) पुत्र मातादीन के दो बेटे हैं पप्पू और शिवबालक हैं। महादेव अपने छोटे बेटे पप्पू के साथ गांधीनगर में ही रहता था। महादेव के नाम 60 बीघा जमीन थी। जिस का बंटवारा 20-20 बीघा के रूप में तीनों में हुआ था परंतु इस बात से शिवबालक नाराज था। इसी नाराजगी के चलते मंगलवार सुबह करीब 6 बजे व इस विवाद में समझौते के लिए अपने बेटे दिवाकर, सुधाकर, सुभाष व अमन वर्मा निवासी भानपुर कोतवाली सदर के साथ अपने पिता के घर आया था। जहां पर बाद में वाद-विवाद बढ़ गया और सभी ने मिलकर महादेव पर बांके से हमला कर दिया। जिससे मौके पर ही महादेव की मौत हो गई।

इस दौरान फायर भी किया गया जो आरोपियों के साथी को ही लग गया। मृतक के शव को पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेज दिया गया है वहीं घायल आरोपी को इलाज के लिए जिला अस्पताल भर्ती किया गया है। फरार आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है।

pnn24.in

Recent Posts

फिल्म अभिनेता सलमान खान के घर पर फायरिंग के आरोपी ने पुलिस अभिरक्षा में किया सुसाइड

तारिक़ खान डेस्क: सलमान ख़ान के घर पर फायरिंग मामले में एक अभियुक्त ने बुधवार…

4 mins ago

चुनाव आयोग से मुलाकात कर ‘आप’ नेताओं ने दर्ज करवाया आपत्ति, कहा ‘चुनाव आयोग कार्यवाही नही कर रहा है’

मो0 कुमेल डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज…

22 hours ago

महाराष्ट्र में बोले पीएम मोदी ‘कांग्रेस डोजियर भेजती थी, हम घर में घुस कर मारते है’

अनुराग पाण्डेय डेस्क: महाराष्ट्र के लातूर में मंगलवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते…

1 day ago