Categories: Crime

रामपुर – घर में सो रहे किसान का शव मिला खाली पड़े मैदान में, मृतक की पत्नी की तहरीर पर हत्या का मुकदमा हुआ दर्ज

हर्मेश भाटिया.

रामपुर. रामपुर जिले में घर में सो रहे एक किसान की अज्ञात लोगों ने हत्या कर शव घर से करीब 200 मीटर दूर खाली पड़े मैदान में फेंक दिया। सुबह युवक का शव मिलने पर परिजनों के होश उड़ गए। रोते बिलखते परिजन भी मौके पर पहुंचे और थाना पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की पत्नी की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

भोट थाना क्षेत्र के इंड्रा गांव निवासी तौफीक (50) खेती किसानी कर अपने परिवार का पालन पोषण करते थे। ग्रामीणों के अनुसार वह अपनी दो पुत्रियों व पत्नी के साथ घर में रहते थे। उनके दो पुत्र इरफान व शहनावाज जयपुर में काम करते हैं। मंगलवार रात परिजन घर में सो रहे थे और वह घर के बाहर की ओर बने एक कमरे में अकेले ही सो रहे थे। बुधवार सुबह गांव के बाहर खाली पड़े मैदान में युवक का शव देख सनसनी मच गई। थोड़ी ही देर में शव की शिनाख्त होने पर ग्रामीणों ने परिजनों को सूचना दी। घर में सो रहे युवक का शव गांव में मिलने की सूचना पर परिजनों के होश उड़ गए।

रोते बिलखते परिजन भी मौके पर पहुंच गए व थाना पुलिस को सूचना दी। घर में सो रहे युवक की हत्या कर शव जंगल में फेंके जाने की सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गई। आनन फानन में थानाध्यक्ष योगेन्द्र सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए व उच्चाधिकारियों को सूचना दी। सूचना पर सीओ केमरी अशोक कुमार पांडे भी मौके पर पहुंच गए व घटनास्थल का मुआयना कर परिजनों से घटना की जानकारी ली। सीओ अशोक कुमार पांडे ने बताया कि मृतक के सिर में हल्के चोट के निशान हैं। मृतक की पत्नी की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भिजवाया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत का पता चल पाएगा। मामले की जांच की जा रही है।

pnn24.in

Recent Posts

जिस सौरभ के इश्क में मुब्तेला ‘अफसाना’ बन गई ‘आस्था’, मगर उसी कमज़र्फ मुहब्बत ने दिया उसको दर्दनाक मौत

अनुराग पाण्डेय डेस्क: अफसाना, सौरभ के इश्क में आस्था बन गई थी। अफसाना से आस्था…

11 hours ago

इसराइल में हुआ बंधको की रिहाई के लिए नेतन्याहु सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

आफताब फारुकी डेस्क: ग़ज़ा में बंधक बनाए गए इसराइली लोगों की रिहाई के लिए हज़ारों…

11 hours ago

तेलंगाना की रैली में बोले अमित शाह ‘कांग्रेस का वोट बैंक वही है जो ओवैसी का है, हम उस वोट वोट बैंक से डरते नही है’

आदिल अहमद डेस्क: तेलंगाना के आदिलाबाद में भाषण देते हुए अमित शाह ने एक बार…

11 hours ago

अमित शाह ने माना राजस्थान में भाजपा को हो सकता है कुछ सीटो का नुकसान, बोले मगर भाजपा 400 पार करेगी

ईदुल अमीन डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक टीवी साक्षात्कार में दावा किया…

11 hours ago

सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेज किया पीएम पर तुरंत कार्यवाही की मांग, कहा प्रधानमंत्री लगातार हेट स्पीच दे रहे है’

शफी उस्मानी डेस्क: सुप्रीम कोर्ट के एक अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेजकर प्रधानमंत्री…

11 hours ago