Categories: Crime

रुपयों के लेन-देन में दोस्त ने ही की दोस्त की हत्या

फारुख हुसैन

लखीमपुर खीरी :- रुपय के लेन-देन को लेकर दोस्त ने ही दोस्त की रस्सी से गला घोट कर हत्या कर दी। हमलावर मृतक का बेहद विश्वासपात्र दोस्त था। इसी विश्वास पात्र दोस्त ने भरोसे का कत्ल कर दिया। इसके अलावा उसने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर चेयरमैन पद की हत्या कर दी। यहीं नहीं हमलावरों ने सबूत मिटाने के उद्देश्य से शव को नहर में फेंक दिया।

अब मैलानी पुलिस हमलावरों को गिरफ्तार करने के बाद उनकी निशानदेही पर गोताखोरों की मदद से शव की तलाश कर रही है। दरअसल, मुनींद्र प्रताप मोहल्ला राजगढ़ थाना कोतवाली ने थाना मैलानी पर सूचना दी कि उनके बड़े भाई देवेन्द्र प्रताप (श्रीमती सत्यवती, वर्तमान चैयरमैन, नगर पंचायत परिषद मैलानी के पति) मोहल्ला दामोदरपुर वार्ड नं0 10 कस्बा व थाना मैलानी कुछ कार्य से बाजार के लिए निकले थे जो अब तक घर वापस नहीं आए।

उक्त सूचना पर तलाश हेतु पुलिस अधीक्षक खीरी के निर्देश पर क्षेत्राधिकारी गोला के नेतृत्व में 5 टीमें गठित की गई थी। जिसमें SOG एवं DOG SQUAD भी शामिल थी। शिकायत में कहा गया कि गुमशुदा देवेन्द्र प्रताप 11 अक्टूबर की शाम धीरेन्द्र उर्फ धीरू के साथ बाजार गये और घर नही लौटे। धीरेन्द्र उर्फ धीरू कई वर्षो से देवेन्द्र के सहयोगी एवं विश्वासपात्र थे। धीरू से पूछ-ताछ करने पर उसने खुलासा किया कि उसने अपने 3 अन्य साथियों रणजीत उम्र 27 वर्ष, अभिषेक उम्र 22 वर्ष, व तीसरे साथी के साथ गुमशुदा देवेन्द्र को साथ लिया एवं इनोवा कार में धीरू एवं अभिषेक ने देवेन्द्र प्रताप की गाड़ी के भीतर ही रस्सी से गला घोटकर हत्या कर दी। तीसरा साथी सुमित मोटरसाइकिल से उनके पीछे चल रहा था। हत्या के बाद शव को नहर मे फेक दिया गया जिसकी तलाश की जा रही है। चारों अभियुक्त मय इनोवा गाड़ी के गिरफ्तार कर लिये गये है। हत्या का मुख्य उदेश्य अभियुक्त व मृतक के बीच 6,00,000 के लेन-देन को लेकर था।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

18 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

18 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

18 hours ago