Categories: Crime

परवरिश पर कलंक या फिर घोर कलयुग – महज़ 14 साल के नाबालिग किशोर ने किया 9 साल की मासूम बच्ची का बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

हरमेश भाटिया

मुरादाबाद। इसको घोर कलयुग कहेगे या फिर परवरिश में कमी कहा जायेगा, शायद आपके भी समझ में दोनों शब्द स्थिति की जानकारी के बाद न आ सके। जिस उम्र में खेलने कूदने और पढने की सोच बच्चो के दिमाग में रहती है उस उम्र में हवस अगर किसी बच्चे के दिमाग में बैठी हो तो उसको परवरिश पर कलंक कहा जा सकता है। वही घोर कलयुग भी कहा जा सकता है। दरअसल मामला है कि एक महज़ 14 साल के किशोर छात्र द्वारा एक 9 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना प्रकाश में आई है।

मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद के मझोला थाना क्षेत्र का है। जहा के रहने वाले 14 साल के छात्र में 9 साल की मासूम के साथ बलात्कार जैसी घिनौनी हरकत को अंजाम देने की घटना सामने आई है। जिसकी जानकारी मिलते ही परिवार में हड़कंप मच गया। परिवार के लोग आनन-फानन में थाने आ गए और जिसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही साथ मासूम बच्ची का मेडिकल कराने के लिए अस्पताल भेज दिया है।

प्रदेश के मुखिया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दावे करते हो कि पूरे प्रदेश में “रामराज” हैं, कानून का राज है, लेकिन लगातार हो रही प्रदेश में घटनाओं को रोकने में प्रदेश की पुलिस नाकाम साबित हो रही है। पूरे प्रदेश में अलग-अलग जगह हैवानियत की घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। आज मुरादाबाद में मासूम के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है। जहां पड़ोस में रहने वाला किशोर उस मासूम बच्ची को अपने घर ले गया, और उसके साथ बलात्कार की घटना को कथित रूप से अंजाम दिया।

पीड़ित बच्ची किसी तरीके से वहां से भाग कर अपने घर पहुची और रो रो कर परिजनों को पूरी बात बताई। जिसके बाद पीड़ित परिवार थाने आया और घटना की जानकारी पुलिस को देते हुवे तहरीर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जहा पीडिता मासूम को मेडिकल के लिए भेजा और आरोपी किशोर को गिरफ्तार कर लिया है।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

16 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

16 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

16 hours ago