Categories: Crime

किस पर करे विश्वास – उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में कोचिंग पढने गई पांच साल की मासूम से शिक्षक ने किया दरिंदगी, दूसरी बच्ची से भी किया छेड़छाड़

हर्मेश भाटिया

पीलीभीत। एक गुरु अथवा शिक्षक का मर्तबा भगवान से भी बड़ा होता है। गुरु गोविन्द दोऊ खड़े काके लागू पाँव, बलिहारी गुरु आपने गोविन्द दियो बताये” के तर्ज पर हमारा समाज गुरु का सम्मान करता है। मगर भगवान से बढ़कर शिक्षक जब शैतान की भी पूछ काट दे तो फिर आखिर किस पर इंसान विश्वास कर सकता है। उसकी उम्र महज़ पांच साल ही है। मासूम है। उसके साथ एक शिक्षक ने हैवानियत किया। आपको जानकार शायद इंसानियत पर से विश्वास उठ जायेगा कि उसी शिक्षक ने उस बच्ची के साथ पढने गई दूसरी बच्ची से भी हैवानियत की कोशिश किया, मगर वह किसी तरह भाग निकली। मगर पांच साल की मासूम परी इस हैवान के चंगुल से भाग नही पाई और उसके साथ इस ज़ालिम राक्षस ने हैवानियत की हद पार कर दिया।

मामला उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले के जहानाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव का है। जहा पांच साल की मासूम से दरिंदगी की घटना सामने आई है। गांव में ही कोचिंग पढ़ने गई मासूम बच्ची के साथ उसके शिक्षक ने ही हैवानियत कर डाली। बच्ची ने घर पहुंचकर परिवार वालों को जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई। पुलिस ने बच्ची को जिला अस्पताल में मेडिकल के लिए भिजवाया और शिक्षक को हिरासत में ले लिया है।

घटना के सम्बन्ध में प्राप्त समाचार के अनुसार जहानाबाद थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी पांच साल की बच्ची वहीं के स्कूल में कक्षा दो में पढ़ती है।  सोमवार सुबह आठ बजे वह गांव के ही एक शिक्षक के घर कोचिंग पढ़ने गई थी। उसके साथ में एक और बच्ची थी। पीड़ित बच्ची के बताया कि शिक्षक ने दोनों को पकड़ लिया और छेड़छाड़ करने लगा। दूसरी बच्ची आठ साल की थी। वह शिक्षक के चंगुल से छूटकर भाग गई। वहीं पांच साल की बच्ची को उस ज़ालिम राक्षस ने पकड़ लिया और दुष्कर्म किया। जब वह घर पहुंची तो उसके कपड़ो पर खून लगा हुआ था। परिवार वालों को बच्ची ने अपने साथ हुई हैवानियत के बारे में अपनी मां से बताया।

बच्ची की मां ने बताया कि उसकी बेटी के कपड़े खून से सने हुए थे। इस पर परिवार वालों ने घटना की जानकारी जहानाबाद पुलिस को दी। सूचना मिलते ही एसपी जयप्रकाश और इंस्पेक्टर हरीश वर्धन सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।  छात्रा को मेडिकल के लिए जिला महिला अस्पताल भिजवाया गया। आरोपी शिक्षक घर छोड़कर फरार हो गया था। बाद में पुलिस ने उसे करैगना गांव के पास से हिरासत में ले लिया है।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

2 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

2 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

3 hours ago