Categories: UP

चचेरे भाई-बहन को एक दुसरे से हुआ इश्क, ग्रामीणों ने पकड़ा आपत्तिजनक हालत में तो आशिक हुआ रफूचक्कर और माशूक ने लगा दिया कुवे में छलांग

ए जावेद

वाराणसी। इश्क ने रिश्तो की दीवार को तोड़ डाला। उसके बाद एक चचेरे भाई बहन को एक दुसरे से इश्क हो गया। इसी इश्क में दोनों मुफ्तेला थे। कहते है इश्क और मुश्क छुपाये नही छुपता है। हुआ भी ऐसा ही। अँधेरे में ग्रामीणों ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया। इस दरमियान हो रहे हंगामे के बीच आशिक अँधेरे में रफूचक्कर हो गया। शादी की जिद्द पर अड़ी माशूक ने कुवे में छलांग लगा डाला। किसी तरह ग्रामीणों ने उसको बाहर निकाला।

प्राप्त समाचार के अनुसार कपसेठी थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती को रिश्ते में  अपने चचेरे भाई से प्रेम हो गया। दोनों का प्रेम कई सालों से परवान चढ़ रहा था। बीती रात ग्रामीणों ने गांव के बाहर एक सूनसान जगह पर जब दोनों प्रेमी जोड़े को पकड़ा लिया। इस दरमियान हो रहे हंगामे के बीच आशिक मौके से फरार हो गया। सूचना पर परिजन पहुंचे तो युवती अपने प्रेमी से शादी के लिए अड़ गई। उसका कहना था कि दोनों कई सालों से आपस में प्रेम करते हैं।

जब परिजनों ने इसका विरोध किया तो युवती पास के ही कुएं में कूद गई। युवती की इस हरकत से गांव में सनसनी फैल गई। आनन फानन परिजन और ग्रामीणों की मदद से देर रात युवती को कुएं से बाहर निकाला गया। मामला थाने पहुंचा तो काफी देर तक पंचायत हुई। दोनों पक्ष शादी करने के लिए राजी है, लेकिन प्रेमी फरार बताया जा रहा है।

pnn24.in

Recent Posts

जिस सौरभ के इश्क में मुब्तेला ‘अफसाना’ बन गई ‘आस्था’, मगर उसी कमज़र्फ मुहब्बत ने दिया उसको दर्दनाक मौत

अनुराग पाण्डेय डेस्क: अफसाना, सौरभ के इश्क में आस्था बन गई थी। अफसाना से आस्था…

18 hours ago

इसराइल में हुआ बंधको की रिहाई के लिए नेतन्याहु सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

आफताब फारुकी डेस्क: ग़ज़ा में बंधक बनाए गए इसराइली लोगों की रिहाई के लिए हज़ारों…

18 hours ago

तेलंगाना की रैली में बोले अमित शाह ‘कांग्रेस का वोट बैंक वही है जो ओवैसी का है, हम उस वोट वोट बैंक से डरते नही है’

आदिल अहमद डेस्क: तेलंगाना के आदिलाबाद में भाषण देते हुए अमित शाह ने एक बार…

18 hours ago

अमित शाह ने माना राजस्थान में भाजपा को हो सकता है कुछ सीटो का नुकसान, बोले मगर भाजपा 400 पार करेगी

ईदुल अमीन डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक टीवी साक्षात्कार में दावा किया…

18 hours ago

सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेज किया पीएम पर तुरंत कार्यवाही की मांग, कहा प्रधानमंत्री लगातार हेट स्पीच दे रहे है’

शफी उस्मानी डेस्क: सुप्रीम कोर्ट के एक अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेजकर प्रधानमंत्री…

18 hours ago