Categories: Crime

भाजपा अल्पसंख्यक सेल का जिलाध्यक्ष निकला बंगलादेशी नागरिक, पुलिस ने किया गिरफ्तार, कांग्रेस ने जमकर बोला हमला

आफताब फारुकी

मुम्बई। मुंबई में भाजपा अल्पसंख्यक सेल का जिला अध्यक्ष बांग्लादेशी नागरिक निकला है। बीजेपी द्वारा एक बांग्लादेशी को पार्टी पदाधिकारी बनाने पर प्रदेश कांग्रेस ने जमकर हमला बोला है। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता सचिन सावंत ने कहा कि क्या ये संघ जिहाद है। उन्होंने कहा कि भाजपा का उत्तर मुंबई अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ अध्यक्ष रुबेल शेख बांग्लादेशी निकला है। वहीं बीजेपी ने मामले की गंभीरता को समझते हुए शेख को पद से हटा दिया है।

मिल रहे समाचार के अनुसार पुलिस ने बताया है कि रुबेल ने गैरकानूनी तरीके से भारत की सीमा में प्रवेश किया है। मालवणी पुलिस के एंटी टेरर सेल ने रुबेन के घर की तलाशी ली। तलाशी में उसके घर से जो दस्तावेज मिले वो जाली थे। पुलिस ने जानकारी दी कि रुबेल पर आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। कांग्रेस प्रवक्ता सचिन सावंत ने मामले में वीडियो जारी किया है।

वीडियो में सावंत ने कहा है कि बीजेपी के कुछ पदाधिकारी गौ माता की तस्करी करते पकड़े गए हैं, इसी के साथ उनके कुछ पदाधिकारी आईएसआई के एजेंट मिल चुके हैं। अब बीजेपी ने प्रगति की है।

वही इस प्रकरण में अब तक बीजेपी की तरफ से कोई सफाई नहीं आई है। जबकि शेख को पद से हटा दिया गया है। पुलिस ने शेख के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और अब कानून के हिसाब आगे की कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल मामले में बीजेपी बैकफुट पर नजर आ रही है।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

16 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

16 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

17 hours ago