Categories: Crime

उन्नाव केस – बुआ-भतीजी के हत्या का आरोपी विनय “लम्बू” अपने नाबालिग साथी संग गिरफ्तार, एकतरफा प्यार बना घटना का कारण, जिसे मारना चाहता था वह बच गई

आदिल अहमद

कानपुर। उत्तर प्रदेश में उन्नाव के बबुरहा गांव में हुई घटना का शुक्रवार देर शाम आईजी लक्ष्मी सिंह ने खुलासा कर दिया। आरोपी कोई और नहीं पड़ोस के गांव का युवक निकला। अस्पताल में भर्ती रोशनी से एकतरफा प्रेम का इजहार करने और उसके मना करने की खुन्नस पर आरोपी ने गांव के ही एक नाबालिग साथी की मदद से पहले खेत जाकर नमकीन खिलाया, फिर जहरीला पानी पिला दिया।

यूपी पुलिस ने उन्नाव में दो दलित लड़कियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले को सुलझा लेने का दावा किया है। यूपी पुलिस ने इसे एकतरफा प्यार का मामला बताते हुए दो लड़कों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि हत्या के आऱोप में गिरफ्तार किए गए दो लड़कों में से एक का नाम विनय है और दूसरा नाबालिग है। लिहाजा उसके नाम का खुलासा नहीं किया गया है।

पुलिस के अनुसार, विनय की लॉकडाउन के दौरान रोशनी से दोस्ती हो गई थी जो कानपुर में भर्ती है।विनय रोशनी से खेतों में मिलता था और बातचीत के साथ वो एकसाथ खाते पीते। विनय ने रोशनी से शादी करने को कहा था, लेकिन उसने मना कर दिया। रोशनी ने उसे अपना मोबाइल नंबर भी नहीं दिया। इससे विनय नाराज़ हो गया, लेकिन उनका मिलना जुलना जारी रहा।

पुलिस के मुताबिक, विनय ने रोशनी को मारने के लिए पानी की दो बोतलों में पेस्टिसाइड मिलाया और उन्हें लेकर उस खेत में पहुंचा, जहां तीनों लड़कियां चारा काटने गई थीं। उसने रोशनी को एक बोतल पानी दिया, तो दूसरी लड़की ने दूसरी बोतल का पानी पी लिया। तीसरी लड़की ने बोतल छीन कर पानी पिया। इनमें से दो लड़कियों की मौत हो गई। रोशनी कानपुर में भर्ती है।

pnn24.in

Recent Posts

जिस सौरभ के इश्क में मुब्तेला ‘अफसाना’ बन गई ‘आस्था’, मगर उसी कमज़र्फ मुहब्बत ने दिया उसको दर्दनाक मौत

अनुराग पाण्डेय डेस्क: अफसाना, सौरभ के इश्क में आस्था बन गई थी। अफसाना से आस्था…

4 hours ago

इसराइल में हुआ बंधको की रिहाई के लिए नेतन्याहु सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

आफताब फारुकी डेस्क: ग़ज़ा में बंधक बनाए गए इसराइली लोगों की रिहाई के लिए हज़ारों…

4 hours ago

तेलंगाना की रैली में बोले अमित शाह ‘कांग्रेस का वोट बैंक वही है जो ओवैसी का है, हम उस वोट वोट बैंक से डरते नही है’

आदिल अहमद डेस्क: तेलंगाना के आदिलाबाद में भाषण देते हुए अमित शाह ने एक बार…

4 hours ago

अमित शाह ने माना राजस्थान में भाजपा को हो सकता है कुछ सीटो का नुकसान, बोले मगर भाजपा 400 पार करेगी

ईदुल अमीन डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक टीवी साक्षात्कार में दावा किया…

4 hours ago

सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेज किया पीएम पर तुरंत कार्यवाही की मांग, कहा प्रधानमंत्री लगातार हेट स्पीच दे रहे है’

शफी उस्मानी डेस्क: सुप्रीम कोर्ट के एक अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेजकर प्रधानमंत्री…

4 hours ago