Categories: Crime

आला-ए-कत्ल समेत आरोपी देवर हुआ गिरफ्तार तो खुला राज़, भाभी के तानो से उत्तेजित होकर कर दिया था कत्ल

मो0 सलीम

वाराणसी। एक तरफ जहा वाराणसी ही नही पुरे देश में रंग खेल कर खुशियाँ मनाई जा रही थी, वही लोहता थाना क्षेत्र के रहीमपुर इलाके में एक घर के अन्दर अपनी भाभी के खून से एक देवर ने होली खेल लिया। घटना में देवर ने भाभी को तलवार से काट डाला था। घटना की सुचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हडकम्प मच गया।

मौके पर पहुची पुलिस ने मुर्शिद खान की पत्नी रोशन जहाँ जो गंभीर रूप से घायल थी को इलाज हेतु ट्रामा सेंटर भेज दिया था। ट्रामा सेंटर में पहुचने पर चिकित्सको ने घायल महिला रोशन जहा को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने लाश को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया था।

पुलिस ने घटना में मुकदमा दर्ज कर आरोपी देवर तौफीक खान पुत्र स्व अल्ताफ खान निवासी रहीमपुर लोहता थाना लोहता वाराणसी की तलाश जारी कर दिया था। आज मंगलवार को लोहता पुलिस ज़रिये मुखबिर सुचना पर संम्बन्धित वांछित अभियुक्त को रोहनिया तिराहे पर स्थित कादरिया मस्जिद हरपालपुर गिरफ्तार कर लिया।

दौरान पूछताछ अभियुक्त ने बताया कि सोमवार को शाम उसने अपनी भाभी रोशनजहाँ की हत्या कर दिया था। घटना के कारण पर ज़िक्र करते हुवे अभियुक्त ने पुलिस को बताया कि सोमवार को मेरी पत्नी और भाभी रोशनजहाँ मे कहासुनी हो गई थी। मेने सोचा कि रोज रोज की किचकिच अपने घर मे पत्ता काटने वाली तलवार से अपनी भाभी रोशन जहाँ की हत्या कर दिया। घटना के बाद तलवार को अपने घर के जनरल स्टोर मे छूपा दिया था।

pnn24.in

Recent Posts

मणिपुर हिंसा: सीबीआई ने तो दाखिल कर दिया चार्जशीट, केंद्र सरकार द्वारा गठित आयोग की जाँच कहा तक पहुची?

प्रमोद कुमार डेस्क: मणिपुर में चल रहे जातीय संघर्ष की व्यापक जांच के लिए केंद्रीय…

23 hours ago

कोविडशील्ड वैक्सीन पर बोले अखिलेश यादव ‘बीजेपी ने वैक्सीन जैसी कंपनी से भी चंदा वसूल लिया’

जगदीश शुक्ला डेस्क: कोविड-19 वैक्सीन कोविशील्ड के साइड इफेक्ट को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष…

24 hours ago