Categories: Crime

समलैंगिक सम्बन्ध बने वजह साधू वेशधारी व्यक्ति की हत्या में, निर्वस्त्र केवल एक कुर्ते में बरामद हुआ शव

आदिल अहमद

बदायु। जनपद बदायूं के उझानी में मिहौना क्षेत्र में एक साधू वेशधारी व्यक्ति की हत्या कर फेका गया शव सुबह मिलने से क्षेत्र में हडकंप मच गया। मृतक के शरीर पर केवल एक कुर्ता था और शव नग्न स्थिति में था। सुचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर शिनाख्त करवाई तो मृतक पास के ही उघैती का रहने वाला साधू रामचन्द्र के रूप में हुई। पुलिस ने हत्या के इस प्रकरण में एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर हत्या कांड का खुलासा करने का दावा किया है। हत्या का कारण समलैंगिक सम्बन्ध बताया जा रहा है।

घटना का खुलासा करने का दावा करते हुवे पुलिस ने बताया कि साधु वेशधारी वृद्ध की उसके परिचित ने ही गला दबाकर हत्या कर दी। शव को घर में ही जलाने और दफनाने की कोशिश में कामयाब न होने पर सड़क किनारे अर्द्धनग्न हालत में फेंक दिया। मृतक के भांजे ने नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस के अनुसार मृतक और साधू के बीच समलैंगिक संबंध थे। नशे में दोनों में झगड़ा हुआ और युवक ने उसकी हत्या कर दी।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार मिहौना निवासी मुखन उर्फ माखन के घर उघैती क्षेत्र के गांव सोहरा निवासी 65 वर्षीय साधु रामचंद्र का आना-जाना था। साधु की बहन शांति पड़ोसी गांव संजरपुर में रहती है। दो दिन पहले रामचंद्र मिहौना आया था। मंगलवार सुबह शांति को रामचंद्र की हत्या की भनक लगी तो वह बेटे रूम सिंह के साथ मौके पर पहुंच गई। मां-बेटे ने रामचंद्र का शव देखते ही पहचान लिया। शव मुखन के घर के पास ही सड़क किनारे पड़ा था। चेहरे पर चोट के निशान थे। शरीर पर कुर्ते के अलावा कोई कपड़ा नहीं मिला। इसके बाद पुलिस ने मुखन को दबोच लिया।

पुलिस का दावा है कि मुखन ने पुलिस को बताया कि साधु रामचंद्र और उसके बीच समलैंगिक संबंध थे। बीती रात वह दोनों नशे में थे। समलैंगिक संबंध बनाने के दौरान बहस के बाद उसने रामचंद्र की गला दबाकर हत्या कर दिया। फिर ईंट से सिर कुचल दिया। वह शव को जंगल में ले जाकर ठिकाने लगाना चाहता था लेकिन घसीटकर ले जाते समय किसी की आहट पर शव को सड़क किनारे फेंक गया।

इस सम्बन्ध में एसएसपी बदायु ने बताया कि महौना गांव में साधु वेशधारी व्यक्ति का शव मिला है। रिपोर्ट लिखकर मुखन नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है, जिसने हत्या करना स्वीकार किया है। मुखन के अनुसार रात में शराब पीकर समलैंगिक संबंधों के चलते यह हत्या की गई है। विवेचना में जो तथ्य सामने आएंगे, उनके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

pnn24.in

Recent Posts

जिस सौरभ के इश्क में मुब्तेला ‘अफसाना’ बन गई ‘आस्था’, मगर उसी कमज़र्फ मुहब्बत ने दिया उसको दर्दनाक मौत

अनुराग पाण्डेय डेस्क: अफसाना, सौरभ के इश्क में आस्था बन गई थी। अफसाना से आस्था…

12 hours ago

इसराइल में हुआ बंधको की रिहाई के लिए नेतन्याहु सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

आफताब फारुकी डेस्क: ग़ज़ा में बंधक बनाए गए इसराइली लोगों की रिहाई के लिए हज़ारों…

12 hours ago

तेलंगाना की रैली में बोले अमित शाह ‘कांग्रेस का वोट बैंक वही है जो ओवैसी का है, हम उस वोट वोट बैंक से डरते नही है’

आदिल अहमद डेस्क: तेलंगाना के आदिलाबाद में भाषण देते हुए अमित शाह ने एक बार…

12 hours ago

अमित शाह ने माना राजस्थान में भाजपा को हो सकता है कुछ सीटो का नुकसान, बोले मगर भाजपा 400 पार करेगी

ईदुल अमीन डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक टीवी साक्षात्कार में दावा किया…

12 hours ago

सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेज किया पीएम पर तुरंत कार्यवाही की मांग, कहा प्रधानमंत्री लगातार हेट स्पीच दे रहे है’

शफी उस्मानी डेस्क: सुप्रीम कोर्ट के एक अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेजकर प्रधानमंत्री…

12 hours ago