Categories: Sports

जाने कब से शुरू हो सकता है आईपीएल 2021

ईदुल अमीन

डेस्क। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आईपीएल का कार्यक्रम लगभग फाइनल हो चूका है। भारत इंग्लैंड के बीच चल रही सीरिज़ के समापन उपरात लगभग 12 दिनों पश्चात आईपीएल शुरू होने की जानकारी मिल रही है।

मीडिया रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि आईपीएल 2021 की शुरुआत अगले महीने यानी अप्रैल में 9 तारिख से हो सकती है। वही ये सीरिज़ 51 दिन चल सकती है जिसका समापन फाइनल मैच के साथ 30 मई को हो सकता है। एक न्यूज़ एजेंसी के दावो को आधार मान कर चल रही खबरों के अन्सुआर न्यूज़ एजेंसी से सूत्रों ने बताया है कि इस पर कार्यक्रम पर अंतिम फैसला अगले सप्ताह होने वाले IPL गवर्निंग काउंसिल की बैठक में लिया जाएगा।

गौरतलब हो कि इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज 28 मार्च को खत्म हो रही है। ऐसे में सभी देशों के खिलाड़ियों के क्वारैंटाइन नियमों को ध्यान में रखकर तैयार किया जा रहा है। साथ ही IPL की अवधि को भारत के इंटरनेशनल शेड्यूल को ध्यान में रखकर किया गया है। जून में होने वाला एशिया कप पहले ही कैंसिल किया जा चुका है।

pnn24.in

Recent Posts

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

16 hours ago

अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा ‘लोकसभा चुनावो के मद्देनज़र अंतरिम ज़मानत याचिका पर विचार कर सकते है’

आफताब फारुकी डेस्क: कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री…

18 hours ago