Health

प्रयागराज – इस्पेक्टर ने माँ के देहांत होने पर लापरवाही का आरोप लगा डाक्टर को पीटा, फिर डाक्टरों ने मिल कर इस्पेक्टर और उसके भाइयो की किया जमकर पिटाई, फिर गए हड़ताल पर

तारिक खान

प्रयागराज. प्रयागराज के स्वरूपरानी मेडिकल कालेज हॉस्पिटल में आज प्रतापगढ़ में तैनात एक इस्पेक्टर की माँ का देहांत हो गया. देहांत के बाद इस्पेक्टर और उसके भाइयो ने डाक्टरों पर लापरवाही का आरोप लगा कर हंगामा करना शुरू कर दिया. इस दरमियान बात बढ़ने पर तीमारदारो ने जमकर डाक्टर की पिटाई कर डाला. इस पिटाई से डाक्टर अधमरा सा हो गया. मामले की जानकारी जब अन्य डाक्टरों और अस्पताल कर्मचारियों को हुई तो सबने मिलकर इस्पेक्टर और उसके भाइयों को पीट दिया और इसके बाद हड़ताल कर दिया। घटना दे रात की बताई जा रही है।

इस घटना के बाद से जूनियर डॉक्टर हंगामा करने लगे। उन्होंने अस्पताल का काम छोड़ दिया और हड़ताल पर चले गए। इस दरमियान घटना होने के बाद अस्पताल में इलाज बंद हो गया. इलाज बंद होने से हाहाकार सा मच गया। सूचना मिलते ही आईजी केपी सिंह समेत पुलिस के आला अधिकारी व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए। इंस्पेक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने और उसे निलंबित करने के आश्वासन पर डाक्टर काम पर लौट आए हैं।

प्रतापगढ़ में तैनात इंस्पेक्टर जुल्फिकार की मां 18 अप्रैल से स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती थी। गुरुवार देर रात उनकी हालत गंभीर हो गई। आरोप है कि वह नान कोविड थी और उन्हें कोविड वार्ड में शिफ्ट दिया गया। इसी बात को लेकर इंस्पेक्टर और डॉक्टर से कहासुनी हो गई। इंस्पेक्टर समेत तीनों भाइयों ने डॉक्टर पर हमला कर दिया। उसका सर फट गया। इससे नाराज अस्पताल कर्मचारियों ने इंस्पेक्टर समेत तीनों भाइयों को जमकर पीटा। तीनों वहीं अधमरे होकर पड़ गए।

pnn24.in

Recent Posts

जिस सौरभ के इश्क में मुब्तेला ‘अफसाना’ बन गई ‘आस्था’, मगर उसी कमज़र्फ मुहब्बत ने दिया उसको दर्दनाक मौत

अनुराग पाण्डेय डेस्क: अफसाना, सौरभ के इश्क में आस्था बन गई थी। अफसाना से आस्था…

9 hours ago

इसराइल में हुआ बंधको की रिहाई के लिए नेतन्याहु सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

आफताब फारुकी डेस्क: ग़ज़ा में बंधक बनाए गए इसराइली लोगों की रिहाई के लिए हज़ारों…

9 hours ago

तेलंगाना की रैली में बोले अमित शाह ‘कांग्रेस का वोट बैंक वही है जो ओवैसी का है, हम उस वोट वोट बैंक से डरते नही है’

आदिल अहमद डेस्क: तेलंगाना के आदिलाबाद में भाषण देते हुए अमित शाह ने एक बार…

9 hours ago

अमित शाह ने माना राजस्थान में भाजपा को हो सकता है कुछ सीटो का नुकसान, बोले मगर भाजपा 400 पार करेगी

ईदुल अमीन डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक टीवी साक्षात्कार में दावा किया…

9 hours ago

सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेज किया पीएम पर तुरंत कार्यवाही की मांग, कहा प्रधानमंत्री लगातार हेट स्पीच दे रहे है’

शफी उस्मानी डेस्क: सुप्रीम कोर्ट के एक अधिवक्ता ने चुनाव आयोग को नोटिस भेजकर प्रधानमंत्री…

10 hours ago