Categories: UP

ट्रेन के चपेट में आने से अज्ञात महिला की मौत, महिला के साथ दोनों बच्चो को भेजा शिशु संरक्षण गृह

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड (बलिया)। जीआरपी पुलिस ने रविवार की शाम 05017 दादर मेल ट्रेन की चपेट में आने से अज्ञात महिला की कट कर हुयी मौत के मामले में सोमवार को शव का जहां पीएम करवा दिया, वहीं जांच व परख से शिनाख्त के अभाव में मृत महिला के मिले दो बच्चे रुदल (05) व बच्ची बन्दना (03) को न्याय पीठ बाल कल्याण समिति (मऊ) के समक्ष पेश कर उन्हें शिशु संरक्षण गृह मे दाखिल करा दिया।

न्याय पीठ बाल कल्याण समिति मऊ की ओर से मामला संख्या 29/2021 दर्ज करते हुए प्रबन्धक बाल शिशु गृह प्रेमलता मंजू तिवारी पूर्व माध्यमिक विद्यालय समिति जमालपुर, मोहम्मदाबाद गोहना (मऊ) को पत्र लिखकर दो बच्चों की देखभाल करने हेतु उनकी सिपुर्दगी में सोशल वर्कर मनीष राजभर को प्राप्त करा दिया है।

उक्त प्रक्रिया बिल्थरारोड रेलवे स्टेशन के जीआरपी के पुलिस चौकी प्रभारी बीरेन्द्र प्रताप ने पूरी की है। समिति के प्रबन्धक शेखर तिवारी ने बच्चो का भविष्य उज्जवल बनाने का पूर्ण भरोसा भी दिया। उक्त सूचना जीआरपी मऊ के थानाध्यक्ष गणनाथ प्रसाद ने दूरभाष पर दी है।

pnn24.in

Recent Posts

ब्रेकिंग न्यूज़: अंतरिम ज़मानत नहीं मिलने के बाद प्रज्वल रेवन्ना के पिता एनडीए विधायक एचडी रेवन्ना को पुलिस ने लिया हिरासत में

शाहीन बनारसी डेस्क: कथित सेक्स स्कैंडल मामले में चर्चित हुवे हासन लोकसभा सीट से एनडीए…

4 mins ago

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

17 hours ago