Categories: UP

बहाने से घर बुलाकर महिला से दुष्कर्म का प्रयास करना पड़ा सभासद को भारी, जमकर हुई चप्पलो से पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

करिश्मा अग्रवाल

बिजनौर। बिजनौर में एक सभासद द्वारा महिला को घर पर बहाने से बुलाकर उसके साथ छेड़खानी करना और दुष्कर्म का प्रयास करना भारी पड़ गया। महिला ने सभासद की सार्वजनिक रूप से चप्पलो से जमकर पिटाई कर दिया। इस दौरान किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। घटना बिजनौर के किरतपुर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को मोहल्ला हलवाइन निवासी चौधरी अरशद ने एक महिला को अकेले घर पर बुलाया और दुष्कर्म के इरादे से महिला से छेड़छाड़ शुरू कर दी। महिला ने विरोध किया तो अरशद ने उसे बुरी नीयत से दबोच लिया। महिला किसी तरह वहां से जान बचाकर भागी और उसने शोर मचा दिया। महिला के शोर मचाने पर वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। इसके बाद महिला ने सभासद की सरेआम चप्पलों से पिटाई शुरू कर दी।

इस चप्पल वार का किसी ने भीड़ में वीडियो बना लिया और उसको सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इसी दौरान घटना की सुचना किसी ने स्थानीय पुलिस को दिया और मौके पर पहुची पुलिस ने किसी प्रकार सभासद को बचाया। मगर तब तक चप्पलो के वार से सभासद चौधरी अरशद बेहाल हो चुके थे। पुलिस ने चौधरी अरशद को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने आरोपी सभासद का चालान कर दिया है।

pnn24.in

Recent Posts

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

3 hours ago

अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा ‘लोकसभा चुनावो के मद्देनज़र अंतरिम ज़मानत याचिका पर विचार कर सकते है’

आफताब फारुकी डेस्क: कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री…

4 hours ago