National

ब्रेकिंग न्यूज़ – शुरूआती रुझानो में पश्चिम बंगाल में वापसी करती दिखाई दे रही टीएमसी, रुझानो में 178 सीट पर टीएमसी आगे, वही नंदीग्राम से ममता पीछे

अनुराग पाण्डेय

डेस्क। आपका पसंदीदा चैनल “खेला होबे” या “विकास होबे” का खेला कर रहा है। बेशक कुछ चैनलों के एंकर आपको पत्रकार कम और किसी दल के प्रवक्ता ज्यादा दिखाई दे रहे होंगे। मगर इस बीच एक बड़ी खबर ये है कि पश्चिम बंगाल में नंदीग्राम सीट से ममता बनर्जी दुसरे राउंड में अपने निकटतम प्रतिद्वंदी शुबेंधू अधिकारी से 8 हजार से अधिक मतो से पीछे चल रही है। वैसे अभी लगभग 12 राउंड की काउंटिंग अभी बाकि है। कई चैनलों पे भाजपा के प्रवक्ता आ चुके है और अपनी बहस में खेला होबे को हाशिये पर रखते नज़र आ रहे है।

पश्चिम बंगाल में टीएमसी इस समय शुरूआती रुझान में 178 सीट पर लीड करती दिखाई दे रही है। ये रुझान पुरे 292 सीटो का हम आपको बता रहे है। शुरूआती रुझानो में “खेला होबे” होता दिखाई दे रहा है। वही सिंगुर से भाजपा को तगड़ा झटका लगा है और भाजपा इस सीट पर पहले राउंड में बढ़त के बाद दुसरे राउंड में 6 हज़ार वोटो से पिछड़ गए है।

वही असम चुनावों में भाजपा गठबंधन दुबारा सरकार में आती दिखाई दे रही है। वह भाजपा 68 सीट पर आगे दिखाई दे रही है। जबकि कांग्रेस अभी 31 सीट पर आगे है। वही दूसरी तरफ तमिलनाडु में भाजपा 98 सीट पर आगे है जबकि कांग्रेस 128 सीट पर आगे है।

pnn24.in

Recent Posts

मणिपुर हिंसा: सीबीआई ने तो दाखिल कर दिया चार्जशीट, केंद्र सरकार द्वारा गठित आयोग की जाँच कहा तक पहुची?

प्रमोद कुमार डेस्क: मणिपुर में चल रहे जातीय संघर्ष की व्यापक जांच के लिए केंद्रीय…

12 hours ago

कोविडशील्ड वैक्सीन पर बोले अखिलेश यादव ‘बीजेपी ने वैक्सीन जैसी कंपनी से भी चंदा वसूल लिया’

जगदीश शुक्ला डेस्क: कोविड-19 वैक्सीन कोविशील्ड के साइड इफेक्ट को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष…

13 hours ago

प्रज्वल रेवन्ना पर बोले राहुल गांधी ‘कर्णाटक में महिलाओं के साथ हुवे वीभत्स अपराध पर भी पीएम मोदी की चुप्पी शर्मनाक’

मो0 कुमेल डेस्क: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रज्वल रेवन्ना के कथित यौन उत्पीड़न वीडियो…

13 hours ago