Kanpur

दुर्दांत अपराधी शाहिद पिच्चा अपने साथी सहित मुठभेड़ में घायल हो चढ़ा रवि श्रीवास्तव के हत्थे

आदिल अहमद

कानपुर। कानपुर में पुलिस के लिए सरदर्द बना कुख्यात अपराधी शाहिद पिच्चा रेल बाज़ार इस्पेक्टर रवि श्रीवास्तव के हत्थे आखिर पड़ ही गया। एक मुठभेड़ में शाहिद पिच्चा और उसका साथी अन्नू पिस्टल घायल होकर पुलिस की गिरफ्त में आ गया। इस मुठभेड़ में एक अपराधी अँधेरे का फायदा उठाते हुवे मौके से फरार हो गया।

मुठभेड़ के सम्बन्ध में मिल रहे समाचार के अनुसार पुलिस के लिए सरदर्द बन चुका शाहिद पिच्चा अपने कुछ साथियों सहित कही किसी घटना को अंजाम देने जा रहा था। इस बात की जानकारी मिलने के बाद सुजातगंज में रेल बाज़ार इस्पेक्टर ने घेरा बंदी कर डाला।

थोड़ी देर बाद ही एक कार तेज़ रफ़्तार में आती हुई दिखाई दी। पुलिस कर्मियों के हाथ देने पर कार ने अपनी रफ़्तार बढ़ा कर भागने लगी। इसी दरमियान कार में बैठे बदमाश पुलिस पार्टी पर फायरिंग करने लगे। फायरिंग का जवाब पुलिस ने उसी तरह दिया जैसे ईंट का जवाब पत्थर से दिया जाता है के तर्ज पर गोली का जवाब गोली से दिया।

थोड़ी देर बाद जब गोली चलनी बंद हुई तो देखा गया कि दो बदमाश घायल अवस्था में पड़े थे। दोनों के पैर में गोली लगी थी। घायलों की शिनाख्त शाहिद पिच्चा और अन्नू पिस्टल के रूप में हुई। पुलिस ने दोनों घायलों को तत्काल चिकित्सा हेतु अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।  विस्तृत समाचार प्रतीक्षा रत।।।।।।।।।।।।

pnn24.in

Recent Posts

चुनाव आयोग से मुलाकात कर ‘आप’ नेताओं ने दर्ज करवाया आपत्ति, कहा ‘चुनाव आयोग कार्यवाही नही कर रहा है’

मो0 कुमेल डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज…

18 hours ago

महाराष्ट्र में बोले पीएम मोदी ‘कांग्रेस डोजियर भेजती थी, हम घर में घुस कर मारते है’

अनुराग पाण्डेय डेस्क: महाराष्ट्र के लातूर में मंगलवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते…

22 hours ago

अमेरिका ने माना ‘इसराइली सेना ने किया मानवाधिकार का उलंघन’

ईदूल अमीन डेस्क: अमेरिका के विदेश मंत्रालय ने पाया है कि इसराइली सेना की पांच…

1 day ago