Crime

कातिल चाईनीज़ मंझे को सजा-ए-मौत दिलवाने की खातिर चौक पुलिस ने कसा कमर, तीन चाईनीज़ मंझे के कारोबारी चढ़े चौक पुलिस के हत्थे, चाय के दूकान की आड़ में करते थे काला कारोबार

शाहीन बनारसी संग ए जावेद

वाराणसी। हवाओं में जुल्म-ओ-सितम की इन्तेहा करने वाले मासूमो के क़त्ल का ज़िम्मेदार चाईनीज़ मंझे को सजा-ए-मौत मिल सके इसके लिए चौक पुलिस ने कमर कस रखा है। चौक पुलिस दिन रात इस प्रयास में लगी हुई थी कि कुछ इनपुट मिल सके और कातिल चाईनीज़ मंझे को सलीबो पर चढ़ा दिया जाए ताकि मासूमो की जान की सलामती हो सके। चौक पुलिस को इस मामले में एक बड़ी सफलता हाथ लगी है जब भारी मात्रा में चाईनीज़ मंझे के साथ तीन कारोबारियों को हिरासत में लिया गया है। वही पकडे गए कारोबारियों को छुडाने की जुगत में जुगाड़िया लोग भी लगे है मगर उनकी दाल नही गल पा रही है।

मिल रही जानकारी के अनुसार आज चौक पुलिस इस्पेक्टर डॉ आशुतोष तिवारी ने लगभग एक जाल सा बिछाते हुवे कातिल चईनीज़ मंझे के कारोबारियों को घेरा डाला। इस क्रम में उनकी टीम को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है जब पियरी चौकी इंचार्ज श्रीमन नारायण, काशीपुर चौकी इंचार्ज स्वतंत्र सिंह अपने हमराहियो के साथ मिल कर भारी मात्रा में चईनीज़ मंझे के साथ तीन को हिरासत में ले लिया है।

गिरफ़्तारी के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार इस्पेक्टर चौक डॉ आशुतोष तिवारी को सूत्रों के माध्यम से जानकारी मिली कि एक चाय का दुकानदार चाइनीज़ मंझे का काम कर रहा है। इसकी सुरागगशी के लिए इस्पेक्टर डॉ आशुतोष तिवारी ने स्वयं टीम को लीड किया और जानकारी को पुख्ता कर पियरी चौकी इंचार्ज श्रीमन नारायण, काशी पूरा चौकी इंचार्ज स्वतंत्र सिंह, फैंटम-16 के कर्मचारियों सहित हेड का0 विजय सरोज, महिला का0 रोशनी सहित चाय की दूकान पर छापेमारी किया। आगे चाय पान बेचने वाले राजकुमार के तीन लड़के अन्दर से चाईनीज़ मंझे का कारोबार करते हुवे मिले।

पुलिस की छापेमारी से बौखलाये तीनो भागने की कोशिश करते है मगर मुस्तैद इन्स्पेक्टर चौक डॉ आशुतोष तिवारी और उनकी टीम ने उन्हें भागने नहीं दिया, मौके से भारी मात्रा में चाईनीज़ मंझा बरामद हुआ है। पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्तों ने अपना नाम बच्चा, राजेश और आजेश पुत्रगण राजकुमार बताया। उन्होंने बताया कि पुलिस की आँखों में धुल झोकने के लिए हम आगे चाय पान की दूकान खोले बैठे है और अन्दर से चाईनीज मंझे का काला कारोबार करते है। हम इस कारोबार को काफी समय से पुलिस के आँखों में धुल झोक कर करते चले आ रहे है। आज चौक पुलिस की मुस्तैदी से हम पकडे गए है।

गिरफ्तार अभियुक्तों के पास से पुलिस को एक दो नही बल्कि पुरे 150 किलो चाईनीज़ मंझा बरामद हुआ है जिसकी बाज़ार कीमत लाखो में बताया जा रहा है। वही पकडे गए अभियुक्तों की तरफ से पैरवी करने के लिए जुगाड़ डॉट काम वाले लोग भी थाने के आसपास नज़र आये मगर इस्पेक्टर चौक के सामने दाल नही गलने के कारण बाहर से अन्दर जाने की हिम्मत न जुटा सके। पुलिस मामले में अग्रिम कार्यवाही कर रही है।

pnn24.in

Recent Posts

धर्मेन्द्र ने ही किया था अपनी माँ यशोदा और दिव्यांग भाई का बेरहमी से क़त्ल, घटना को लुट की शक्ल देने से रहा नाकाम और ऐसे आया पुलिस के घेरे में

सरताज खान गाज़ियाबाद (लोनी): सोमवार की रात लोनी बॉर्डर थाना अंतर्गत गुलाब वाटिका कॉलोनी में…

4 hours ago

रफाह हमले को देखते हुवे अमेरिका ने रोका इसराइल को जाने वाली बमो की खेप

आफताब फारुकी डेस्क: अमेरिका का कहना है कि रफ़ाह हमले को देखते हुए उसने इसराइल…

5 hours ago

कर्णाटक पुलिस ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और आईटी सेल प्रमुख अमित मालवीय को समन भेज कहा ‘7 दिन के अन्दर हो पेश’

आदिल अहमद डेस्क: कर्नाटक पुलिस ने बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और पार्टी के…

5 hours ago