Crime

मुंगेर – 8 साल की मासूम से रेप के बाद हत्या, दरिन्दे ने निकाल ली आँखे, नोच डाला नाख़ून

तारिक़ आज़मी

मुंगेर। मुंगेर जनपद की एक दिल दहला देने वाली घटना ऐसी सामने आई है जिसको जानकार राक्षस और इब्लीस भी शर्म से पानी पानी हो जाये। एक महज़ 8 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी की सभी इन्तेहा पार करते हुवे उसके रेप के बाद हत्या करने के बाद मासूम की एक आँख निकाल लिया और उसके नाख़ून नोच डाले। उंगलियों को कुचल दिया।

बेशक, सिर्फ सुन कर आपके रोंगटे खड़े हो गए होंगे। सोचिये जिसने उस मासूम बच्ची का शव देखा होगा उसका क्या हाल हुआ होगा। बच्ची का क्षत विक्षत शव कल गुरूवार को सुबह मिलने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई। घटना जिले के सफियाबाद ओपी क्षेत्र के पूर्वी टोला फरदा की है। जहा कक्षा 2 में पढ़ने वाली बच्ची के साथ हैवानियत की वो सभी हदे पार कर दी गई जो एक राक्षस भी नही करेगा। मासूम के रेप के बाद उसकी दाहिनी आंख निकालने के साथ ही हाथ की अंगुलियों को भी कूच दिया गया है। उसके नाख़ून नोच लिए गए।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर करीब 1 बजे बच्ची अपने पिता के साथ गंगा घाट आई थी। पिता ने बच्ची को घर भेज दिया और खुद मछली मारने गंगा में चले गए। जब बच्ची काफी देर तक घर नहीं आई तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की। पारिजन पूरी रात खोजबीन करते रहे लेकिन बच्ची कही नहीं मिली। इसके बाद गुरुवार सुबह बच्ची का शव क्षत विक्षत स्थिति में पड़ोस के एक व्यक्ति के भट्ठा से बरामद हुआ।

मौके पर पहुंची पुलिस की टीम को घटनास्थल पर खून के धब्बे मिले हैं। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। मुंगेर एसपी जग्गुनाथ रेड्डी जला रेड्डी ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है। दोषियों की शिनाख्त कर उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई कि जाएगी।

आप खुद सोचे कि हमारा समाज किस तरफ जा रहा है। वो महज़ 8 साल की मासूम बच्ची थी। उसके साथ जिस हैवानियत की घटना को अंजाम दिया गया उसको करने के लिए किसी राक्षस का भी दिल नही मानेगा। इब्लीस भी शर्म से मुह छिपा लेगा। ऐसे हैवानियत के साथ दरिंदगी की सभी इन्तेहा पार कर दिया गया। मासूम के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इलाके में दहशत का माहोल कायम हो गया है। पुरे देश में इस घटना की निंदा हो रही है।

pnn24.in

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

7 hours ago