Entertainment

फिर खारिज हुई आर्यन खान की ज़मानत याचिका, 6 दिन और “किंग खान” के बेटे को गुजारना पड़ेगा जेल में

आदिल अहमद

डेस्क। समंदर पर रेव पार्टी के दरमियान पकडे गये शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान से सम्बंधित ड्रग्स मामले में अदालत में ज़मानत याचिका खारिज कर दी है। बताते चले 2 अक्टूबर को आर्यन खान को ड्रग्स मामले में एनसीबी द्वारा गिरफ्तार किया गया था। जिसमे 14 अक्टूबर को सभी पक्षों की जिरह सुनने के बाद मुम्बई सेशन कोर्ट के जज वीवी पाटिल ने ज़मानत का फैसला सुरक्षित कर लिया था और 20 अक्टूबर को फैसला देने की तारीख मुक़र्रर हुई थी।

आज फैसले की तारीख थी। जिसमे अदालत ने तमाम दलीलों को सुनने के बाद दोपहर करीब 2:45 पर ज़मानत याचिका खारिज कर दिया। अदालत में जज वीवी पाटिल ने दो शब्दों में ही अपना फैसला सुनाया और कहा कि “बेल रिजेक्टेड।” बहस के दरमियान एनसीबी ने दलील देते हुए कहा कि आर्यन 20 साल की उम्र से ड्रग्स ले रहा है। वह सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेशो में भी तरह-तरह के ड्रग्स का सेवन कर चूका है और पिछले 4 साल से ड्रग्स का आदी है। सबूत पेश करते हुए एनसीबी ने कोर्ट को दलील दिया कि आर्यन खान इंटरनेशनल ड्रग्स रैकेट में शामिल है।

एनसीबी ने आर्यन खान के व्हाट्सअप चैट को अदालत में पेश करते हुए दलील दिया कि इस चैट में आर्यन एक डेब्यू एक्ट्रेस के साथ ड्रग्स को लेकर बातचीत कर रहा है। वह डेब्यू एक्ट्रेस कौन है? इसको लेकर एनसीबी ने कोई भी खुलासा नहीं किया है। एनसीबी के मुताबिक आर्यन के दोस्त अरबाज़ के पास से 6 ग्राम चरस मिली है। एनसीबी ने यह दावा किया है कि क्रूज रवाना होने के बाद इसका सेवन दोनों द्वारा किया जाता है। एनसीबी ने अदालत को दलील देते हुए कहा कि आर्यन और अरबाज़ ड्रग्स लेते थे और अरबाज़ के ज़रिये उन्होंने कई बार ड्रग्स खरीदी है।

अदालत का फैसला आने के बाद आर्यन खान के वकीलों का कहना है कि एक बार फैसले की कॉपी मिल जाए तो हम हाईकोर्ट का रुख करेंगे। इसके साथ ही आर्यन खान, अरबाज़ मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को अभी कुछ और दिन जेल में गुजारने पड़ेंगे। 23 वर्षीय आर्यन खान फिलहाल आर्थव रोड जेल में बंद है।

pnn24.in

Recent Posts

मणिपुर हिंसा: सीबीआई ने तो दाखिल कर दिया चार्जशीट, केंद्र सरकार द्वारा गठित आयोग की जाँच कहा तक पहुची?

प्रमोद कुमार डेस्क: मणिपुर में चल रहे जातीय संघर्ष की व्यापक जांच के लिए केंद्रीय…

14 hours ago

कोविडशील्ड वैक्सीन पर बोले अखिलेश यादव ‘बीजेपी ने वैक्सीन जैसी कंपनी से भी चंदा वसूल लिया’

जगदीश शुक्ला डेस्क: कोविड-19 वैक्सीन कोविशील्ड के साइड इफेक्ट को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष…

15 hours ago

प्रज्वल रेवन्ना पर बोले राहुल गांधी ‘कर्णाटक में महिलाओं के साथ हुवे वीभत्स अपराध पर भी पीएम मोदी की चुप्पी शर्मनाक’

मो0 कुमेल डेस्क: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रज्वल रेवन्ना के कथित यौन उत्पीड़न वीडियो…

15 hours ago