Categories: UP

बिल्थरारोड : कानपुर के कारोबारी की गोरखपुर में पीट-पीट कर हत्या के खिलाफ कारोबारियों ने किया विरोध प्रदर्शन

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड(बलिया)। कानपुर के कारोबारी मनीष गुप्ता की गोरखपुर में पुलिस द्वारा पीट-पीटकर की गई निर्मम हत्या के विरोध में व्यापारियों ने गुरुवार शाम को नगर में विरोध प्रदर्शन किया। साथी कैंडल मार्च निकाल कर व्यापारियों ने एक तरफ मनीष को श्रद्धांजलि दी तो दूसरी तरफ पुलिस की कार्यवाही के प्रति अपना आक्रोश व्यक्त किया गया व्यापारियों का कैंडिल मार्च रेलवे चौराहा से प्रारंभ होकर नगर के प्रमुख स्थानों का भ्रमण कर गंतव्य स्थल चौधरी चरण सिंह तिराहे पर समाप्त हुआ। इस दौरान लोगो ने दो मिनट का मौन रखकर मृतक आत्मा की शांति हेतु ईश्वर से प्रार्थना की।

इस दौरान व्यापार मंडल अध्यक्ष प्रशांत कुमार मंटु ने प्रदेश सरकार को जमकर कोसा और कहा कि इस सरकार में पुलिस प्रशासन पूरी तरह बेलगाम हो गया है। सत्ता के शीर्ष नेताओं को इनकी हरकतों पर अंकुश लगाना चाहिए। स्थानीय पुलिस प्रशासन को भी आड़े हाथ लेते हुए कहा कि अपने सामाजिक व्यवहार में परिवर्तन लाये। अन्य लोगों ने भी इस घटना की कड़े शब्दों निंदा की।

नगर उपाध्यक्ष आलोक कुमार  ने भाजपा सरकार से इस घटना के दोषियों को कड़ी कड़ी सजा दिलाने की मांग की ,ताकि भविष्य में इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति न हो। इस मौके पूर्व विधायक गोरख पासवान, मधुलाला जायसवाल, सुनील कुमार टिंकू, शिवकुमार, मंटू मल्ल, बैजनाथ प्रसाद, प्रवीण नारायण गुप्त, आलोक जायसवाल मेडिकल, सोनू मद्धेशिया,  रामाधार राजभर, राजन मद्धेशिया,आलोक गुप्ता,मोहन मद्वेशिया धर्मेंद्र सोनी सहित सैकड़ों की संख्या में व्यापारी गण मौजूद रहे।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

1 day ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

1 day ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

1 day ago