Categories: UP

सड़क हादसे में भाजपा नेता व पूर्व प्रधान की मौत

संजय ठाकुर/कमलेश कुमार

(मऊ): कोपागंज थाना अंतर्गत के बाड़ा गांव निवासी भाजपा नेता व पूर्व प्रधान विजय कुमार राजभर पुत्र स्वर्गीय रामबदन राजभर 50 वर्षीय मंगलवार की देर रात आजमगढ़ जिले के अहीरौला थाना क्षेत्र में सड़क हादसा में मौके पर ही मौत हो गयी। सूचना मिलने पर परिजनों का रोते-रोते बुरा हाल।

कोपागंज थाना क्षेत्र के पूर्व ग्राम प्रधान विजय कुमार राजभर मंगलवार की सुबह घर से अपनी बाईक से आजमगढ़ अपने दोस्त माहुल गांव से मिलकर वापस आ रहे थे। नेशनल हाइवे स्थिति लगभग 8 बजे पच्छिमपट्टी गांव के पास पहुंचे ही थे कि अनियंत्रित ट्रक ने पीछे से रौंद दिया। जिससे मौके पर ही पूर्व प्रधान की मौत हो गई। बाइक ट्रक के नीचे फस जाने के कारण चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची अहिरौला थाना पुलिस ने पूर्व प्रधान के मोबाइल से परिजनों को इसकी सूचना देर रात लगभग 11 बजे दिया। जिससे पूर्व प्रधान के घर मातम छा गया।

परिजन पुलिस की सूचना रात को ही आजमगढ़ के लिए चल पड़े। पूर्व प्रधान बहुत ही सरल स्वभाव के समाजिक व्यक्ति थे। विजय कुमार राजभर बाड़ा गांव के लगातार 10 वर्ष प्रधान रहे चुके थे। मृतक प्रधान की पत्नी सावित्री देवी का रोते-रोते बुरा हाल है। पूर्व प्रधान का पुत्र नन्दन कुमार राजभर है।जिसकी शादी हो चुकी है।और लड़की प्रियंका 25, पूजा 22, अंतिमा 18 वर्ष की है। अभी किसी भी लड़की की शादी नही हुई है। पूर्व प्रधान की मौत की सूचना पर पुरे ग्राम सभा में मातम पसरा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजन ने ट्रक चालक के खिलाफ पुलिस को तहरीर दे दी।

pnn24.in

Recent Posts

ब्रेकिंग न्यूज़: अंतरिम ज़मानत नहीं मिलने के बाद प्रज्वल रेवन्ना के पिता एनडीए विधायक एचडी रेवन्ना को पुलिस ने लिया हिरासत में

शाहीन बनारसी डेस्क: कथित सेक्स स्कैंडल मामले में चर्चित हुवे हासन लोकसभा सीट से एनडीए…

16 mins ago

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

17 hours ago