Kanpur

कानपुर : सरेराह ताबड़तोड़ फायरिंग कर युवक की हत्या, पुलिस जुटी जांच में

आदिल अहमद

कानपुर। फज़लगंज थाना क्षेत्र में एक युवक की ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी गई। सबसे शर्मनाक बात इसमें यह रही कि युवक गोली लगने से घायल होकर सड़क पर तड़पता रहा मगर उसकी मदद के लिए कोई भी आगे नहीं आया। घटना का कारण नशेबाज़ी में हुआ विवाद बताया जा रहा है।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार, कानपुर में फजलगंज के दर्शनपुरवा बंबा रोड पर सोमवार रात नशेबाजी के विवाद में एक युवक की हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हमलावर ताबड़तोड़ फायरिंग करके फरार हो गए। काफी देर तक युवक सड़क पर पड़ा तड़पता रहा, लेकिन कोई भी उसे उठाकर अस्पताल नहीं ले गया।

घटना की जानकारी मिलते ही  परिवार वाले मौके पर पहुंचे और अस्पताल ले गए, लेकिन तब तक युवक की मौत हो चुकी थी। सूचना पर फजलगंज थाने का फोर्स मौके पहुंचा। एडीसीपी साउथ मनीष सोनकर ने बताया कि परिवार वालों ने बम्बा रोड पर ही रहने वाले कुछ युवकों पर हत्या का आरोप लगाया है। आरोपी अपने घरों से फरार हैं। उनकी तलाश की जा रही है। साथ ही घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज भी निकलवाई जा रही है।

pnn24.in

Recent Posts

गाजीपुर जिलाधिकारी साहिबा..! ये तस्वीर बताती है कि चुनावो में आचार संहिता का उलंघन हो रहा है

शहनवाज़ अहमद डेस्क: गाजीपुर में चुनावी बिगुल फुक चूका है। अंसारी परिवार का गढ़ माने…

6 hours ago

बोले शरद पवार ‘पीएम मोदी लोगो के दिलो से उतरते जा रहे है, विपक्षी दलों के नेताओं को लेकर दिए गये बयानो से पीएम मोदी की छवि को ख़राब किया’

ईदुल अमीन डेस्क: महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा…

6 hours ago

दिल्ली के शास्त्री पार्क में बोले पीएम मोदी ‘जो लोग भ्रष्टाचार रोकने आये थे, वही आज हज़ारो करोड़ के घोटालो में जेल जा रहे है’

आफताब फारुकी डेस्क: दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए…

6 hours ago