Accident

स्वीफ्ट डिजायर और एसयुवी की आमने सामने टक्कर में 2 की मौत, एक मासूम बच्ची सहित तीन घायल

ए जावेद/ अनुराग पाण्डेय

अयोध्या (Ayodhya)। जनपद के कोतवाली बीकापुर थाना अंतर्गत मंगारी गांव के पास प्रयागराज हाईवे (Prauagraj highway) पर आज गुरुवार की सुबह भीषण सड़क हादसे (Raod Accident) में दो की मौत हो गई और एक मासूम सहित तीन घायल हो गए। दुर्घटना में एसयूवी व स्विफ्ट डिजायर कार की आमने सामने टक्कर हो गई थी। टक्कर में स्विफ्ट डिजायर कार सवार दो लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एसयूवी सवार एक मासूम बच्ची सहित तीन लोग घायल हो गए।

अहले सुबह हुवे हादसे में दोनों वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे पीआरबी 0924 के प्रभारी योगेश कुमार द्वारा एंबुलेंस बुलवाकर घायलों को उपचार के लिए सीएचसी बीकापुर भिजवाया गया। मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक श्याम सुंदर पांडे द्वारा मृतकों के परिजनों को हादसे की सूचना फोन पर दी गई।

मृतकों की शिनाख्त अरमान (28) निवासी कंधारी बाजार अयोध्या तथा मोहम्मद हसीब (60) निवासी आजाद नगर प्रतापगढ़ के रूप में हुई हैं। दोनों मृतक आपस में रिश्तेदार बताए जा रहे हैं। वहीं, दूसरे वाहन एसयूवी में सवार पति पत्नी और 5 वर्षीय मासूम बच्ची घायल हो गये। घायलों में आनंद सिंह (35), अर्पणा सिंह (34) और आध्या (05) वर्ष सभी निवासी विभावा जिला अंबेडकर नगर शामिल हैं।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

13 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

13 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

15 hours ago