Crime

तमिलनाडु : नवजात बच्ची को उसके वालिदैन दफनाकर हुए फरार, पुलिस जुटी जांच में

आफ़ताब फारुकी

डेस्क। वालिदैन बनने की ख़ुशी दुनिया की सारी खुशियों से बड़ी होती है। खुश किसमत होते है वो लोग जिनके घर में बच्चो की किलकारियां गूंजती है। अपने आने वाले बच्चो की ख़ुशी में लोग क्या कुछ नहीं करते मगर कुछ बेदर्द वालिदैन ऐसे होते है, जो इसकी ख़ुशी तो छोडिये बल्कि अपने जन्मे बच्चे को फेंक देने जैसी घटना को ही अंजाम दे बैठते है। जी हाँ, ऐसा ही एक मामला सामने आया है तमिलनाडु के मदुरै जिले का। जहाँ पर एक दंपत्ति ने जन्मी नवजात बच्ची को दफनाकर अचानक गायब हो गये।

बताते चले कि तमिलनाडु के मदुरै जिले जन्मी नवजात बच्ची को एक दंपती ने दफना दिया। दंपती के दो बच्चे और भी थे, वे दोनों भी गायब हैं। नवजात बच्ची की रहस्यमयी मौत और उसे दफन करने की जानकारी स्थानीय स्वास्थ्य विभाग ने पुलिस को दी, जिसके बाद से पुलिस दंपती की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस को शक है कि यह मामला कन्या भ्रूण हत्या का हो सकता है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दंपत्ति मुथुपडी और कौशल्या ने 21 दिसंबर को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में एक स्वस्थ बच्ची को जन्म दिया था। 26 दिसंबर को बच्ची की जांच के लिए एक नर्स दंपत्ति के घर भी गई थी। इस दौरान बताया गया कि बच्ची की मौत हो गई और उसे घर के ही सामने दफन कर दिया गया है।

नर्स ने यह जानकारी स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को दी, जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने बच्ची की रहस्यमयी मौत की सूचना पुलिस को दी। पुलिस इस मामले में बच्ची को गुपचुप तरीक से दफनाने के मामले में मुकदमा दर्ज कर दंपति की तलाश कर रही है। पुलिस को शक है कि यह कन्या भ्रूण हत्या का मामला भी हो सकता है। संभव है कि बच्ची की हत्या इसी के चलते की गई हो।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

9 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

9 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

11 hours ago