Politics

दालमंडी के पथरगलिया में समाजवादियो ने लगाया “हर बूथ पर यूथ कैम्प”

शाहीन बनारसी  

वाराणसी। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर समाजवादी कार्यकर्ता आगामी विधानसभा चुनाव के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे है। इस क्रम में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने “हर बूथ पर यूथ” का नारा देते हुए अपने कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया था कि वह उन नौजवानों के नाम वोटर लिस्ट में चढ़वाये जो इस विधानसभा चुनाव में पहली बार मतदाता बनेंगे तथा उन लोगो के भी नाम वोटर लिस्ट में जुड़वाये जो पिछले चुनाव में वोटर लिस्ट में नाम न आने के कारण वोट नहीं दे पाए थे।

अपने पार्टी के मुखिया के आदेश के बाद पुरे प्रदेश के समाजवादी कार्यकर्ताओं ने इस क्रम में अपने-अपने क्षेत्रो में कैम्प का आयोजन कर वोटर लिस्ट के कनेक्शन का काम करवाना शुरू कर दिया। इसी कड़ी में आज समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता किशन दीक्षित के नेतृत्व में दालमंडी के पथरगलिया में कैम्प लगवाया गया। जिसमे समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने घर जाकर जिन नौजवानों का नाम वोटर लिस्ट में नहीं था। उनका फॉर्म भरवा कर वोटर लिस्ट में नाम जोड़ा गया।

इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता किशन दीक्षित के अतिरिक्त समाजवादी पार्टी के युवा नेता अम्बर, मो0 आमीन सिद्दीकी, शमशेर, राजा और शहनवाज़ जैसे नेताओं ने अपना योगदान किया।

pnn24.in

Recent Posts

एसआईटी ने जारी किया प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ लुकआउट नोटिस

आफताब फारुकी डेस्क: जेडीएस सांसद प्रज्वल रेवन्ना के ख़िलाफ़ कर्नाटक सरकार की विशेष जांच टीम…

9 mins ago

मणिपुर हिंसा: सीबीआई ने तो दाखिल कर दिया चार्जशीट, केंद्र सरकार द्वारा गठित आयोग की जाँच कहा तक पहुची?

प्रमोद कुमार डेस्क: मणिपुर में चल रहे जातीय संघर्ष की व्यापक जांच के लिए केंद्रीय…

1 day ago