Categories: UP

ससुरालियो के उत्पीडन से आजिज़ शिक्षक द्वारा आत्महत्या प्रकरण में नामज़द फरार आरोपियों के घर हुई कुर्की की नोटिस चस्पा

ए जावेद

वाराणसी। चंदौली जनपद के मुग़लसराय कोतवाली अंतर्गत हुई विगत नवम्बर माह की घटना, जिसमे ससुरालियो के उत्पीडन से परेशान विवाहित शिक्षक द्वारा आत्महत्या किये जाने के प्रकरण में फरार अभियुक्तों की संपत्तियों की कुर्की के कार्यवाही हेतु पुलिस ने अदालत के आदेश पर उनके आवासों पर नोटिस चस्पा किया गया। मामले में कुल 4 नामज़द आरोपी फरार है।

बताते चले कि मुग़लसराय कोतवाली क्षेत्र निवासी शिक्षक सरदार हरदयाल सिंह बाबू ने ससुरालियों के उत्पीड़न से आजिज होकर आत्महत्या कर ली थी। प्रकरण में मुकदमा दर्ज होने के बाद ससुराल पक्ष के चार नामजद अभियुक्त फरार चल रहे थे। फरार अभियुक्तों में जसवीर सिंह, सुजीत सिंह, परमजीत कौर और हर्षित सिंह है। बताते चले कि विवाह के मात्र एक सप्ताह के बाद ही शिक्षक ने ससुरालियो के उत्पीडन से आजिज़ होकर आत्महत्या कर लिया था। शिक्षक हरदयाल सिंह के आत्महत्या के पूर्व अपना एक वीडियो भी बनाया था। जिसके बाद पुलिस ने नामज़द मुकदमा दर्ज किया था।

पुलिस के मुकदमा दर्ज होने के बाद से सभी नामज़द आरोपी फरार चल रहे थे। इस क्रम में मुग़लसराय कोतवाली पुलिस ने अदालत में 82 की कार्यवाही हेतु प्रतिवेदन दाखिल किया था। इसके बाद अदालत के आदेश पर मामले के विवेचक एसआई मुकेश तिवारी, प्रेम नारायण सिंह अपने दल बल के साथ खोजवा स्थित आरोपियों के आवास पहुचे। भेलूपुर पुलिस के सहयोग से पुलिस ने इलाके में डुगडुगी पिटवाया और प्रकरण में मुहल्ले के निवासियों को अवगत करवाया गया कि फरार आरोपी शातिर है।

pnn24.in

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

21 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

21 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

21 hours ago