Categories: UP

सार्वजनिक रास्ते पर कब्जा होता देख ग्रामीणों ने जताया विरोध

सरताज खान

गाजियाबाद (लोनी)। थाना ट्रोनिका सिटी क्षेत्र में स्थित राम पार्क विस्तार के मुख्य मार्ग पर अवैध कब्जा कर रहे लोगों का विरोध करने के बावजूद वह अपनी हरकत से बाज नहीं आये। क्षेत्रीय ग्रामीणों द्वारा लिखित शिकायत पत्र देने पर पुलिस ने मामले को राजस्व विभाग का बताया है हालांकि पुलिस ने जरूरी समझते हुए 2 आरोपियों के विरुद्ध धारा 151 के तहत कार्रवाई की है।

राम पार्क खुदाबास ग्राम प्रधान महेश के मुताबिक, गुरुवार सुबह महेंद्र पुत्र कर्ण सिंह व उसके पुत्र गण पंकज तथा कुलदीप द्वारा गांव के प्रवेश मार्ग से ट्रोनिका सिटी को जाने वाले खड़ंजे की भूमि पर अवैध कब्जा करने की नियत से वहां निर्माण कार्य कराते देख उसने ग्रामीणों संग मिलकर उसका विरोध किया। मगर लाख समझाने के बावजूद वह अपनी हरकत से बाज नहीं आया।

मजबूर होकर मामले में दर्जनों ग्रामीणों से हस्ताक्षरित एक शिकायती पत्र स्थानीय थाने पर दिया गया। थाना प्रभारी ने प्रकरण को राजस्व विभाग से संबंधित बताते हुए उसकी शिकायत वहा करने के लिए कहा। हालांकि पुलिस ने आरोपी पंकज व कुलदीप को हिरासत में लेकर उनके विरुद्ध धारा 151 के तहत कार्यवाही की है। ग्राम प्रधान का कहना है कि उनका एक प्रतिनिधिमंडल संदर्भ को लेकर उप जिलाधिकारी से मिलकर उन्हें लिखित शिकायत देगा।

pnn24.in

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

20 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

20 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

20 hours ago