Sports

कल्याणपुर और बिधनू ब्लॉक ने दूसरे दिन मारी बाजी, जीते गोल्ड मेडल

समीर मिश्रा

कानपुर। बेसिक शिक्षा विभाग की किदवई नगर स्थित रतन लाल शर्मा स्मारक स्टेडियम में चल रही तीन दिवसीय जनपदीय खेलकूद प्रतियोगिता में खिलाड़ियों ने अपना दमखम दिखाया और जीत हासिल की। दूसरे दिन कुश्ती में कल्याणपुर ब्लाक का दबदबा कायम रहा। सपना और महक ने गोल्ड मेडल और नकुल सिल्वर मेडल, ब्रॉन्ज मेडल श्रेया और उमेश ने कल्याणपुर ब्लाक की झोली में गोल्ड डाला।

वही गोला और चक्का फेक नकुल और सागर ने गोल्ड मेडल जीत कर कल्याणपुर ब्लॉक का नाम रोशन किया। वही जूनियर स्तर की 600 मी0 दौड़ में शुभम व छाया ने बाजी मारी। लंबी कूद में शुभम व नैंसी ने लम्बी छलाँग लगाकर प्रथम स्थान प्राप्त किया। ऊंची कूद राज व बालिका अंजली प्रथम स्थान पर रहे। प्राथमिक व जूनियर स्तर खो-खो बालिका वर्ग में बिधनू विजेता बना जिम्नास्टिक के साथ साथ कबड्डी में बिधनू ने बाजी मारी।

नकुल व प्रियंका ने गोला फेक में प्रथम स्थान पर रहे। विजेता खिलाड़ियों को जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी पवन कुमार तिवारी ने मेडल देकर सम्मानित किया। इस मौके पर शालिनी सिंह, रीता, अमित रत्नेश द्विवेदी, सचिन श्रीवास्तव, सुरेश गौर, ज़रियाब अहमद, आनंद द्विवेदी, रवि कठेरिया, प्रशांत मिश्रा, अभिषेक सिंह, अंजू यादव आदि शिक्षक उपस्थित रहे।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

16 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

16 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

18 hours ago