Kanpur

हाथरस की घटना के विरोध में सपा युवजन सभा प्रदेश सचिव ने मनाया स्मृति दिवस

समीर मिश्रा

कानपुर। समाजवादी पार्टी और उसके सहयोगी दलों ने हाथरस की बेटी की स्मृति में स्मृति दिवस मनाया। समाजवादी पार्टी ययुवजन सभा प्रदेश सचिव अर्पित त्रिवेदी ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सभी प्रदेशवासियों से स्मृति दिवस मनाने की अपील की है।

उन्होंने कहा है कि हाथरस की घटना के विरोध में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता और सहयोगी दलों के सदस्य शाम को दिए जला रहे हैं। प्रदेश सचिव अर्पित त्रिवेदी ने बताया कि भाजपा सरकार की तरफ से महिलाओं पर किए गए अत्याचार की याद स्मृति दिवस मनाकर दिलाई जा रही है।

प्रदेश सचिव ने अपने संबोधन में बताया कि हाथरस में एक दलित बेटी के साथ हुई घटना ने पूरे प्रदेश को हिला कर रख दिया था। सरकार पर विपक्षी दलों ने गंभीर आरोप लगाए थे। सपा, बसपा, कांग्रेस और राष्ट्रीय लोकदल ने भाजपा सरकार को घेरने के लिए हाथरस की तरफ कूच किया था। बेटी को न्याय दिलाने के लिए सभी दल एकजुट हो गए थे।

pnn24.in

Recent Posts

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

12 hours ago

अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा ‘लोकसभा चुनावो के मद्देनज़र अंतरिम ज़मानत याचिका पर विचार कर सकते है’

आफताब फारुकी डेस्क: कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री…

14 hours ago