Categories: UP

दारु पीने का नही दिया पैसा तो मनबढ़ ने किया बुज़ुर्ग की पिटाई, पुलिस ने किया मनबढ़ युवक को गिरफ्तार

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड(बलिया)। उभाँव थाना क्षेत्र के ग्राम खन्दवा में मंगलवार को एक मन बड़े युवक ने एक वृद्धा व्यक्ति पर हमला कर दिया जिसमें वृद्धा बुरी तरह से जख्मी हो गए। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सीयर में भर्ती कराया जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने उसे जिला सदर अस्पताल बलिया के लिए रेफर कर दिया लेकिन परिजनों ने अपने निजी वाहन से मऊ किसी प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया इलाज कराया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार सतीश राम पुत्र लाल बहादुर राम 100 दारु पीने के लिए मांग रहा था। पैसा ना देने पर उदयभान राम को लकड़ी के बंबू से पीटकर बुरी तरह से घायल कर दिया। घायल वृद्धा कोमा में चला गया है। घायल के परिजनों ने उभाँव थाने में लिखित तहरीर दी जिसके बाबत उभाँव पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत धारा 307 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए तलाश जारी था।

तभी मुखबीर द्वारा सूचना मिली कि अभियुक्त मालीपुर नहर के पास भागने के लिये किसी वाहन का इंतजार कर रहा है। उभाँव थानाध्यक्ष अविनाश सिह के निर्देश पर एसआई अशोक कुमार मय हमराही के साथ मालीपुर नहर के पास पहुंच कर अभियुक्त को गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में चालान कर न्यायालय भेजा गया।

pnn24.in

Recent Posts

उन्नाव: प्रेम प्रसंग में प्रेमिका के घर वालो ने किया प्रेमी की कुल्हाड़ी से पीर पीट कर हत्या

मो0 कुमेल डेस्क: उन्नाव में प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक की धारदार हथियार से…

2 days ago

बोले आरजेडी नेता मनोज झा ‘भाजपा और आरएसएस के बीच पोजीशन की लड़ाई चल रही’

मो0 कुमेल डेस्क: राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता मनोज झा ने शनिवार को कहा,…

3 days ago