दारु पीने का नही दिया पैसा तो मनबढ़ ने किया बुज़ुर्ग की पिटाई, पुलिस ने किया मनबढ़ युवक को गिरफ्तार

उमेश गुप्ता

बिल्थरारोड(बलिया)। उभाँव थाना क्षेत्र के ग्राम खन्दवा में मंगलवार को एक मन बड़े युवक ने एक वृद्धा व्यक्ति पर हमला कर दिया जिसमें वृद्धा बुरी तरह से जख्मी हो गए। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सीयर में भर्ती कराया जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने उसे जिला सदर अस्पताल बलिया के लिए रेफर कर दिया लेकिन परिजनों ने अपने निजी वाहन से मऊ किसी प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया इलाज कराया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार सतीश राम पुत्र लाल बहादुर राम 100 दारु पीने के लिए मांग रहा था। पैसा ना देने पर उदयभान राम को लकड़ी के बंबू से पीटकर बुरी तरह से घायल कर दिया। घायल वृद्धा कोमा में चला गया है। घायल के परिजनों ने उभाँव थाने में लिखित तहरीर दी जिसके बाबत उभाँव पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत धारा 307 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर अभियुक्त की गिरफ्तारी के लिए तलाश जारी था।

तभी मुखबीर द्वारा सूचना मिली कि अभियुक्त मालीपुर नहर के पास भागने के लिये किसी वाहन का इंतजार कर रहा है। उभाँव थानाध्यक्ष अविनाश सिह के निर्देश पर एसआई अशोक कुमार मय हमराही के साथ मालीपुर नहर के पास पहुंच कर अभियुक्त को गिरफ्तार कर संबंधित धाराओं में चालान कर न्यायालय भेजा गया।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *