Categories: UP

भाजपा को एक और तगड़ा झटका, एक और विधायक ने किया सायकल की सवारी

संजय ठाकुर

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में चुनाव जैसे जैसे नज़दीक आये है, सियासत ने अपना रुख बदलना शुरू कर दिया है। स्वामी प्रसाद मौर्या का इस्तीफा आने के बाद इस झटके से भाजपा अभी उबर भी नही पाई थी कि एक और विधायक ने भाजपा का खेमा छोड़ दिया है और सपा के पाले में चले गए है। बदायूं, बिल्सी से बीजेपी विधायक राधा कृष्ण शर्मा ने समाजवादी पार्टी का दामन थाम लिया है।

समाजवादी पार्टी ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। समाजवादी पार्टी ने ट्विटर पर लिखा, राष्ट्रीय अध्यक्ष के नेतृत्व में आस्था जताते हुए बदायूं, बिल्सी से भाजपा विधायक राधा कृष्ण शर्मा ने समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। आपको बता दें कि पिछले हफ्ते ही बहराइच से बीजेपी की वर्तमान विधायक माधुरी वर्मा ने भी सपा का दामन थाम लिया था। इन सबके बीच सियासी हडकंप तेज़ हो गई है। वही सपा का दावा है कि भाजपा के 40 विधायक उसके सम्पर्क में है।

वही दूसरी तरफ लग रहे कयास को आधार माने तो भाजपा में तमाम विधायको के टिकट कटने की आशंका इस बार है। शायद इसी कारण विधायकों के दलबदल का सिलसिला लगातार जारी है। भाजपा की चुनाव समिति की आज शाम होने वाली बैठक में टिकटों पर अंतिम दौर का विचार विमर्श किया जाएगा। वही सपा की भी लिस्ट एक दो दिनों में आने का सिलसिला जारी हो जायेगा। भाजपा विधायको के लगातार आ रहे इस्तीफे के बाद से जहा एक तरफ भाजपा कार्यकर्ताओं में खासी उदासी देखने को मिल रही है वही दूसरी तरफ सपा के कार्यकर्ताओं में एक अलग ही उत्साह दिखाई दे रहा है। ख़ास तौर पर ये उदासी और उत्साह दोनों ही सोशल मीडिया पर ज़ाहिर हो रहा है।

pnn24.in

Recent Posts

‘राशन लोगे सरकार से और वोट दोगे किसी और को’ यह कह कर चौकीदार को दो होम गार्डो ने बुरी तरह पीटा

एच0 भाटिया बरेली: बरेली में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। जहा वर्दी में…

2 days ago

वर्दी वाली मैडम को मंच पर चढ़ कर सिंगर को चूमना पड़ा महंगा, वीडियो हुआ वायरल तो हुई सस्पेंड

तारिक़ खान डेस्क: वर्दी में एक महिला पुलिस कर्मी को मशहूर सिंगार जुबीन गर्ग को…

2 days ago

क्या दूध पीकर घर से बाहर निकलना चाहिए या नही…?

आफताब फारुकी डेस्क: हिंदू धर्म में शुभ और अशुभ कार्य को लेकर बहुत अधिक मान्यता…

2 days ago