Crime

हाजी फुफिया ससुर निकला पापी: जेल में बंद अपने पति के ज़मानत की उम्मीद लेकर इलाहाबाद हाईकोर्ट आई विवाहिता से किया लॉज में उसके फुफिया ससुर ने दुष्कर्म, आरोपी हाजी मुश्ताक हुआ गिरफ्तार

तारिक खान

प्रयागराज। जेल में बंद अपने पति के आज़ादी का गम दिल में रखे वह इलाहाबाद हाई कोर्ट में ज़मानत के लिए आये थी। उसके साथ उसका फुफिया ससुर भी था। हज कर चुके फुफिया ससुर और पीडिता एक ही लाज में अलग अलग कमरों में रुक गए थे। अगले दिन वकील से मिलना भी था। मगर हाजी फुफिया ससुर ने पाप की इन्तहा खत्म करते हुवे अपनी बहु के साथ उसके कमरे में जाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। पुलिस को शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी हाजी मुश्ताक को गिरफ्तार कर लिया है।

मामला सिविल लाइंस का है। जहा शुक्रवार की रात हाईकोर्ट के पास स्थित एक लॉज में एक महिला के साथ दुष्कर्म किया गया। आरोपी फुफिया ससुर हाजी मुश्ताक को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया। महिला और उसका फुफिया ससुर एक ही लॉज के अलग अलग कमरे में रुके थे। महिला का पति जेल में बंद है। उसी की जमानत के अर्जी के लिए वह बुलंदशहर के खुर्जा देहात इलाके से आई थी।

पीडिता हाईकोर्ट में अपने पति जो जेल में बंद है की जमानत अर्जी दाखिल करने के लिए फुफिया ससुर हाजी मुश्ताक के साथ 14 जनवरी को प्रयागराज पहुंची थी। अगले दिन उसे वकील से मिलना था। महिला और हाजी मुश्ताक हाईकोर्ट के पास एक लॉज के अलग अलग कमरों में रुके थे। रात में करीब आठ बजे मुश्ताक महिला के कमरे में गया और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। महिला ने शोर मचाने की कोशिश की तो उसने धमकी दी कि उसके चार साल के इकलौते बेटे को मार देगा।

आरोपी हाजी मुश्ताक दुष्कर्म के बाद वह अपने कमरे में चला गया। इसके बाद रात में फिर आया और दुष्कर्म किया। सुबह चार बजे महिला ने अपने एक और रिश्तेदार को फोन कर पूरी जानकारी दी। जानकारी होने के बाद उस रिश्तेदार ने करेली में रहने वाली अपनी एक परिचित महिला को फोन कर लॉज भेजा। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। लेकिन मुश्ताक भाग निकला था।

इस घटना की सिविल लाइंस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई। वही आरोपी की तलाश में प्रयागराज पुलिस ने ज़मीन आसमान एक कर रखा था। आखिर कल रविवार को मुश्ताक पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया और पुलिस ने उसको गिरफ्तार कर लिया। महिला का मेडिकल कराया गया है। इंस्पेक्टर सिविल लाइंस वीरेंद्र यादव ने बताया कि महिला के रिश्तेदारों को बुलाया गया है। उसका अदालत में 164 का बयान भी कराया जाएगा।

 

pnn24.in

Recent Posts

चुनाव आयोग से मुलाकात कर ‘आप’ नेताओं ने दर्ज करवाया आपत्ति, कहा ‘चुनाव आयोग कार्यवाही नही कर रहा है’

मो0 कुमेल डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज…

18 hours ago

महाराष्ट्र में बोले पीएम मोदी ‘कांग्रेस डोजियर भेजती थी, हम घर में घुस कर मारते है’

अनुराग पाण्डेय डेस्क: महाराष्ट्र के लातूर में मंगलवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते…

22 hours ago

अमेरिका ने माना ‘इसराइली सेना ने किया मानवाधिकार का उलंघन’

ईदूल अमीन डेस्क: अमेरिका के विदेश मंत्रालय ने पाया है कि इसराइली सेना की पांच…

1 day ago