Kanpur

कानपुर: गाली का विरोध करने पर दूकानदार की पीट पीट के किया हत्या

मो0 कुमेल

कानपुर। कानपुर के सचेंडी में शनिवार रात गाली-गलौज का विरोध करना एक दुकानदार को महंगा पड़ गया। गाली गलौंज का विरोध करने पर पड़ोसी पिता, पुत्र ने अपने साथी सहित मिलकर दुकानदार के घर में घुस उसे साबड़ से पीटकर हत्या कर दिया। इस दरमियान बीच बचाव करने आई मृतक की पत्नी व बच्चों को भी पीट पीट कर घायल कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद मौके से आरोपी फरार हो गए।

मृतक की पत्नी के आरोपों को आधार पर पुलिस ने घटना को अंजाम देने के आरोप में पिता, पुत्र समेत तीन के खिलाफ हत्या समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार धरमंगतपुर गांव में रहने वाले रामविलास (40) की गांव में ही पान मसाले की दुकान थी। पत्नी बबली ने पुलिस को बताया कि शनिवार रात करीब 11:30 बजे पड़ोसी राजाराम कुशवाहा अपने बेटे आकाश उर्फ कुंजबिहारी व विकास के साथ नशेबाजी कर रहा था।

आरोप है कि तीनों रामविलास का नाम लेकर गाली-गलौज कर रहे थे। इस पर रामविलास ने घर के बाहर जाकर विरोध किया। इस पर तीनों आरोपी लाठी, डंडा और साबड़ लेकर घर के अंदर घुस गए और सभी को जमकर पीटा। इसके बाद रामविलास पर साबड़ से कई वार किए, जिससे वह अचेत होकर वहीं गिर गया।

यह देख तीनों आरोपी फरार हो गए। घर में मची चीख पुकार सुन कर लोगों की भीड़ जमा हो गई। गांव के डॉक्टर ने रामविलास को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पत्नी की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर राजाराम व आकाश को गिरफ्तार कर लिया। विकास की तलाश में दबिश दी जा रही है।

pnn24.in

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

8 hours ago

बहुचर्चित आनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में फिल्म अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार

आदिल अहमद डेस्क: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित ऑनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने…

9 hours ago

आरक्षण मुद्दे पर बोले अमित शाह ‘भाजपा की आरक्षण खत्म करने की कोई मंशा नही है’

आफताब फारुकी डेस्क: कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों द्वारा भाजपा नेताओं के बयानों को आधार…

9 hours ago

भाजपा की तुलना तालिबान से करने पर बसपा के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर दर्ज हुई ऍफ़आईआर

शफी उस्मानी डेस्क: बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर उत्तर प्रदेश के…

9 hours ago