Crime

टैम्पो में ठूस कर ले जा रहा था आदिल अहसान 3 राशि पडवा, चढ़ा आदमपुर पुलिस के हत्थे

शाहीन बनारसी

वाराणसी। वाराणसी पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश के निर्देशन में चल रहे चेकिंग अभियान में कल शुक्रवार को आदमपुर पुलिस को एक सफलता हाथ लगी जब 3 राशि पड़वे सहित एक युवक को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार युवक डुबकियां क्षेत्र का रहने वाला है। पुलिस को वह टेम्पो भी बरामद हुई है जिसमे उक्त पड्वो को लेकर जाया जा रहा था।

गिरफ़्तारी के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार हनुमान फाटक चौकी इंचार्ज उ0नि0 शशि प्रताप सिंह अपने साथ प्रशिक्षु उ।नि। शिवम सोनी एवं का० संजीव कुमार पाण्डेय, जितेन्द्र कुमार के साथ वास्ते देखभाल क्षेत्र, चेकिंग संदिग्ध व्यक्ति/वाहन तलाश वांछित के गोलगड्डा चौराहे पर चला रहे थे। इसी दरमियान मुखबिर खास की सूचना पर जलालीपुरा क्रांसिंग पर जलालीपुरा की तरफ से आते हुए आटो टेम्पो को रोकने का प्रयास किया गया, तो ड्राइवर आटो टैम्पो मोड़कर भागना चाहा। किंतु ब्रेकर  होने की वजह से गाडी घुमा नहीं पाया तो ऑटो छोड़कर भागने का प्रयास किया। पुलिस द्वारा दौड़ाकर पकड़ लिया गया।

पकड़ी गयी टैम्पो को चेक किया गया तो उक्त टैम्पो में ठूंस- ठूंस कर बेरहमी से पैर, मुँह बाँधकर कुल 3 राशि पड़वा लदे थे। उक्त पड़वो को टैम्पो से उतारकर पानी पिलाया गया। पकड़े गए व्यक्ति ने अपना नाम आदिल अहसान बताया और बताया कि वह डुबकिया, थाना चौबेपुर वाराणसी का रहने वाला है। बरामद आटो टैम्पो का गाड़ी नम्बर UP65 DT0314 कागज़ात न होने के कारण पुलिस ने वाहन को अन्तर्गत धारा 207 MV At में सीज कर दिया है। पकड़े गए व्यक्ति उपरोक्त का यह कृत्य अन्तर्गत धारा 279 IPC व 11 पशु क्रूरता अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर आवश्यक विधिक कार्यवाही अंजाम में लाइ जा रही है।

pnn24.in

Recent Posts

वाराणसी: जैतपुरा थाना क्षेत्र स्थित बकरियाकुंड में युवक की पीट-पीट कर निर्मम हत्या, पुलिस जुटी जाँच में

तारिक़ आज़मी वाराणसी: वाराणसी के जैतपुरा थाना क्षेत्र स्थित बकरियाकुंड इलाके में एक युवक की…

5 hours ago

आज़ाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने किया नरेंद्र मोदी के शपथपत्र में भ्रामक सूचना के आधार पर पर्चा निरस्त की मांग

अनुराग पाण्डेय वाराणसी: आजाद अधिकार सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमिताभ ठाकुर ने वाराणसी लोकसभा क्षेत्र…

6 hours ago

बोले इंडिया गठबंधन प्रत्याशी अजय राय ‘बनारस वालो को 10 साल में सिर्फ झुनझुना मिला है’

शफी उस्मानी वाराणसी: उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार अजय राय…

6 hours ago

वाराणसी: गंगा स्नान के दौरान डूबने से 3 युवकों की हुई मौत, घर मे पसरा मातम

ईदुल अमीन   वाराणसी: आज वाराणसी के घाट पर उस वक्त हड़कम्प मच गया जब…

6 hours ago