UP

एसडीएम, सीओ व एआरटीओ द्वारा चलाया गया वाहन चेकिंग अभियान, 3 बस सीज एवं 15 वाहनों का हुआ चालान

फारुख हुसैन

लखीमपुर खीरी। खीरी जिले में डीएम महेंद्र बहादुर सिंह एवं एसपी संजीव सुमन के नेतृत्व में आमजन को आवागमन में सुविधा उपलब्ध कराए जाने के उद्देश्य से अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया जा रहा। इसी क्रम में शुक्रवार को पलिया में एसडीएम, सीओ एवं एआरटीओ की अगुवाई में अवैध पार्किंग, रोड साइड खड़े वाहनों के विरुद्ध अभियान चला।

इस अभियान में उप-जिलाधिकारी डॉ0 अमरेश कुमार मौर्य, पुलिस क्षेत्राधिकारी संजय नाथ तिवारी एवं सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी प्रवर्तन रमेश कुमार चौबे ने पूरे दलबल के साथ पलिया कस्बे में पूरे दिन अवैध पार्किंग एवं रोडसाइड खड़े बेतरतीब वाहनों पर ताबड़तोड़ कार्यवाही की।

एआरटीओ रमेश कुमार चौबे ने बताया कि अभियान के दौरान 3 बसों को अनाधिकृत संचालन पर सीज कर दिया गया। वहीं अवैध पार्किंग एवं रोड साइड खड़े होने पर 15 वाहनों का चालान किया गया। प्रशासन की द्वारा की गई कार्यवाही से हड़कंप मचा रहा।

pnn24.in

Recent Posts

जाने क्या है ‘इतेफादा’ का मायने जिसका प्रयोग इसराइल के खिलाफ हो रहे अमेरिका में प्रदर्शन के दरमियान पोस्टरों पर हो रहा है

शाहीन बनारसी डेस्क: अमेरिका के कुछ जानेमाने विश्वविद्यालयों में पिछले कुछ दिनों से ग़ज़ा को…

14 hours ago

गुना में बोले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ‘कांग्रेस देश में शरियत का कानून लाना चाहती है, भाजपा ऐसा नही होने देगी’

तारिक़ खान डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी नेता अमित शाह ने कांग्रेस को पर्सनल…

14 hours ago

छेड़खानी का विरोध करने पर महिला की गोली मार कर हत्या, आरोपी ने घटना के पहले लगाया था पिस्टल के साथ अपना व्हाट्सएप स्टेटस

आदिल अहमद डेस्क: दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में एक महिला की गोली मारकर हत्या कर…

14 hours ago