Accident

भदोही: बरातियो से भरी स्कॉर्पियो और ट्रक टक्कर की हुई टक्कर, 3 की हुई मौत, 16 घायल

तारिक़ खान

बरातियो से भरी स्कॉर्पियो और ट्रक में टक्कर होने से बड़ा सड़क हादसा हुआ। घटना उत्तर प्रदेश के भदोही जिले की है जहाँ रात करीब 2 बजे बरातियो से भरी एक स्कॉर्पियो और सामने से अ रहे एक ट्रक में टक्कर हो गई। हादसे में 2 महिलाओं सहित 3 की मौत हो गई जबकि 16 लोग घायल हुए है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार भदोही जिले के चौरी थाना इलाके के कोल्हड़ हनुमान मंदिर के पास वाराणसी-भदोही मार्ग पर मंगलवार की रात करीब 2 बजे बरातियों से भरी एक स्कॉर्पियो और सामने से आ रहे ट्रक की टक्कर हो गई।

हादसे में स्कार्पियो सवार 2 महिलाओं सहित 3 की मौत हो गई और स्कॉर्पियो में सवार 16 लोग घायल हो गए। सभी को भदोही के महाराजा बलवंत सिंह चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। वहां हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने 5 घायलों को ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। चौरी क्षेत्र के अमवा खुर्द गांव से ज्ञानपुर के भीदीउरा गांव में बरात गई थी। महिलाएं और बच्चे एक स्कार्पियो में सवार होकर गईं थी। बरात में शामिल होने के बाद सभी स्कॉर्पियो से ही वापस लौट रहे थे। जैसे ही कोल्हड़ हनुमान मंदिर के पास चौरी बाजार में पहुंचे थे तभी सामने से आ रहे एक ट्रक से स्कार्पियो की टक्कर हो गई।

हादसे में सुमन देवी (35), सोनम देवी (32) दोनों निवासी अमवा और चालक रंजीत (32) निवासी पकरी की मौत हो गई। वहीं गंभीर रूप से घायल ममता, किरन, नगीना, सोनी और अंशु को डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। पुलिस के अनुसार स्कार्पियो में बच्चों की संख्या ज्यादा थी। कुल 18 लोग सवार थे। चौरी थाना प्रभारी अनिल कुमार ने बताया कि घटना में 3 की मौत हुई है, जबकि 5 को ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। अन्य को हल्की चोट लगने के कारण स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

19 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

19 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

21 hours ago