Crime

शौच के लिए घर से निकली युवती को अगवा कर चार युवको ने किया सामूहिक दुष्कर्म, चारो आरोपियों पर हुआ केस दर्ज

मो0 कुमेल/तौसीफ अहमद

रात को अपने घर से शौच करने के लिए बाहर निकली युवती को चार युवक अगवा कर ले गये और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। मामला गोरखपुर के जिले कैंपियरगंज इलाके के गाव का है जहाँ शनिवार की रात 20 वर्षीय युवती को अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि गांव के ही चार युवक उसे उठा ले गए और फिर मुंह में कपड़ा ठूंसकर दुष्कर्म किए। जब युवती शोर मचाने की कोशिश करती तो युवको द्वारा उसकी पिटाई कर दी जाती।

युवती आरोपियों के चंगुल से किसी तरह से छूटी और घर पहुंची। घर पहुँच कर फिर परिजनों को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने युवती की मां की तहरीर पर गांव के ही चार लोगों पर अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म की धारा में केस दर्ज कर लिया है। आरोपी घर छोड़कर फरार हो गए हैं। उनकी तलाश में पुलिस टीम लगी है। जानकारी के मुताबिक, गांव की युवती रात 10:45 बजे घर से शौच के लिए बाहर निकली थी। इसी दौरान गांव के चार युवक पहुंच गए और मुंह दबाकर उसे एक बागीचे में उठा ले गए जहां दुष्कर्म किए।

बागीचे में वारदात के बाद चारों आरोपी मौके से फरार हो गए। उधर, काफी देर तक युवती के घर नहीं लौटने पर मां भी तलाश में निकल गई थी। आरोपियों के चंगुल से छूटकर लड़खड़ाते हुए युवती मां से रास्ते में मिल गई और आपबीती बताई। युवती ने अपने साथ हुई घटना में चार लोगों का नाम बताया, जिसके बाद मां ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने युवती को मेडिकल के लिए भेज दिया।

pnn24.in

Recent Posts

मणिपुर हिंसा: सीबीआई ने तो दाखिल कर दिया चार्जशीट, केंद्र सरकार द्वारा गठित आयोग की जाँच कहा तक पहुची?

प्रमोद कुमार डेस्क: मणिपुर में चल रहे जातीय संघर्ष की व्यापक जांच के लिए केंद्रीय…

16 hours ago

कोविडशील्ड वैक्सीन पर बोले अखिलेश यादव ‘बीजेपी ने वैक्सीन जैसी कंपनी से भी चंदा वसूल लिया’

जगदीश शुक्ला डेस्क: कोविड-19 वैक्सीन कोविशील्ड के साइड इफेक्ट को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष…

17 hours ago

प्रज्वल रेवन्ना पर बोले राहुल गांधी ‘कर्णाटक में महिलाओं के साथ हुवे वीभत्स अपराध पर भी पीएम मोदी की चुप्पी शर्मनाक’

मो0 कुमेल डेस्क: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रज्वल रेवन्ना के कथित यौन उत्पीड़न वीडियो…

18 hours ago