Politics

आज़म खान का बड़ा आरोप, मिली धमकी कि “आप पर बहुत मुकदमे है ऐसा न हो कि आपका एनकाउंटर हो जाये”

आदिल अहमद

समाजवादी पार्टी और अखिलेश यादव से नाराज बताए जा रहे आजम खान ने खुद की जान को खतरा बताते हुवे आरोप लगाया है कि जेल में उन्हें धमकी दिया गया है कि अंडर ग्राउंड हो जाओ वरना तुम्हारे ऊपर काफी मुकदमे है ऐसा न हो कि तुम्हारा एनकाउंटर हो जाये। आज़म खान के इस बयान के बाद सियासी हल्के में सनसनी फैल गई है।

हुआ कुछ इस तरह कि आज़म के अगले कदम को लेकर तरह-तरह की अटकलें लोग लगा रहे हैं। रविवार शाम को ये अटकलें और तेज हो गईं जब अखिलेश यादव की ओर से बुलाई गई सपा विधायक दल की बैठक से आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम नहीं पहुंचे। जबकि अखिलेश यादव के चाचा शिवपाल यादव भी इससे दूर रहे। वहीं उनकी सीतापुर जेल में फिर ​आजम के रिहा होने पर जेल के बाहर की गई मुलाकात ने कई राजनीतिक सवाल खड़े कर दिए हैं। जिसका जवाब हर कोई तलाश रहा है।

इस दमियान आज़म खान ने आजम खान ने बीती रात रामपुर में कुछ पत्रकारों से बातचीत करते हुए दावा किया कि जब उन्हें जेल में एक इंस्पेक्टर धमकी दे सकता है कि ‘भूमिगत हो जाओ, आप पर कई केस हैं आप का एनकाउंटर हो सकता है।’ उन्होंने कहा कि ‘इन सब के बीच ये कहना मुश्किल होगा कि मेरा सफर क्या है।’ दरअसल पत्रकार ने उनसे उनके आगे की रणनीति को लेकर सवाल पूछा था कि वह अगला बड़ा कदम क्या उठाने वाले है। इसका जवाब उन्होंने जिस तरह से दिया। वहीं आजम खान को लेकर सियासी हलचल अभी भी तेज है।

pnn24.in

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

21 hours ago

बहुचर्चित आनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में फिल्म अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार

आदिल अहमद डेस्क: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित ऑनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने…

21 hours ago

आरक्षण मुद्दे पर बोले अमित शाह ‘भाजपा की आरक्षण खत्म करने की कोई मंशा नही है’

आफताब फारुकी डेस्क: कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों द्वारा भाजपा नेताओं के बयानों को आधार…

22 hours ago