Varanasi

अदालत ने दिया चौक पुलिस को फरमान, दालमंडी निवासी फरमान इलाही और उसके बेटे को गिरफ्तार कर पेश करे हमारे सामने, तलाश रही चौक पुलिस और दोनों है फरार

शाहीन बनारसी

वाराणसी: वाराणसी की स्पेशल सीजेएम की अदालत ने धोखाधड़ी के एक मामले में दालमंडी के निवासी फरमान इलाही और उसके पुत्र शान इलाही के खिलाफ गैर ज़मानती वारंट जारी करते हुवे चौक पुलिस को निर्देशित किया है कि वह फरमान इलाही और शान इलाही को गिरफ्तार कर अदालत में पेश करे। अदालत के इस फरमान के जारी होने के बाद से फरमान इलाही और शान इलाही फरार है और चौक पुलिस दोनों की गिरफ़्तारी के लिए प्रयासरत है।

गौरतलब हो कि वर्ष 2019 में फरमान इलाही और उसके बेटे शान इलाही के खिलाफ चौक पुलिस ने धोखाधड़ी का एक मामला दर्ज किया था। जिस मामले में तत्कालीन विवेचक ने विवेचना कर चार्जशीट अदालत में पेश किया जिसके सम्बन्ध मे अदालत ने मुक़दमे में सुनवाई जारी किया था। कई सम्मन और ज़मानती वारंट जारी होने के बाद भी फरमान इलाही और उसका बेटा शान इलाही अदालत में पेश नही हुवे।

अंततः अदालत ने नियमानुसार फरमान इलाही और शान इलाही के खिलाफ गैर ज़मानती वारंट 23 जून को जारी कर दोनों को गिरफ्तार कर अदालत में पेश करने का हुक्म चौक पुलिस को जारी किया है। चौक थाने पर एनबीडब्लू आने के बाद दालमंडी चौकी इंचार्ज अजय कुमार फरमान इलाही और शान इलाही की सुरागगशी में लगे हुवे है। वही बताया जा रहा है कि दोनों पिता पुत्र घर से फरार है।

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

22 hours ago

बहुचर्चित आनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में फिल्म अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार

आदिल अहमद डेस्क: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित ऑनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने…

22 hours ago