UP

आगरा: आधी रात को मकान में लगी आग, सामान हुआ जलकर राख

शाहीन बनारसी(इनपुट-साहिल खान)

आगरा। आधी रात को मकान में भीषण आग लगने से करीब लाखो रूपये का सामान जलकर राख हो गया। भीषण आग की इस घटना से इलाके में हडकंप मच गया। घटना आगरा के पॉश इलाके के कमला नगर का है जहाँ बुधवार की रात को एक मकान में भीषण आग लग गई। मकान के भूतल पर जूते का गोदाम है, जिससे आग और विकराल हो गई। मौके पर पहुंची चार दमकलों ने दो घंटे की मशक्कत के बाद आग को बुझाया। गोदाम में रखा सामान, दो एक्टिवा और दो साइकिल समेत घर का काफी सामान जल गया। आग से हुए नुकसान का आकलन किया जा रहा है।

बताते चले कि कमला नगर के ई ब्लॉक में कारोबारी पुनीत गुनानी का घर है। यह जूते निर्यात करते हैं। घर के भूतल पर जूते का गोदाम बना हुआ है। पहली मंजिल पर परिवार रहता है। गोदाम में कुछ मजदूर सो रहे थे। रात तकरीबन ढाई बजे गोदाम में किसी तरह आग लग गई। लपटें निकलता देख मजदूर जाग गए। चीख-पुकार मच गई।

पहली मंजिल पर सो रहे कारोबारी परिवार के लोग भी जाग गए। आनन-फानन सभी लोग घर से बाहर आ गए। पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। इस बीच गोदाम में रखे चमड़े ने आग पकड़ ली, जिससे लपटें और विकराल हो गईं। मौके पर पहुंची दमकल की चार गाड़ियों से करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद आग को बुझाया जा सका, लेकिन तब तक काफी सामान जल चुका था। आग लगने का कारण पता नहीं चल सका है।

pnn24.in

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

10 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

10 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

10 hours ago