आगरा: आधी रात को मकान में लगी आग, सामान हुआ जलकर राख

शाहीन बनारसी(इनपुट-साहिल खान)

आगरा। आधी रात को मकान में भीषण आग लगने से करीब लाखो रूपये का सामान जलकर राख हो गया। भीषण आग की इस घटना से इलाके में हडकंप मच गया। घटना आगरा के पॉश इलाके के कमला नगर का है जहाँ बुधवार की रात को एक मकान में भीषण आग लग गई। मकान के भूतल पर जूते का गोदाम है, जिससे आग और विकराल हो गई। मौके पर पहुंची चार दमकलों ने दो घंटे की मशक्कत के बाद आग को बुझाया। गोदाम में रखा सामान, दो एक्टिवा और दो साइकिल समेत घर का काफी सामान जल गया। आग से हुए नुकसान का आकलन किया जा रहा है।

बताते चले कि कमला नगर के ई ब्लॉक में कारोबारी पुनीत गुनानी का घर है। यह जूते निर्यात करते हैं। घर के भूतल पर जूते का गोदाम बना हुआ है। पहली मंजिल पर परिवार रहता है। गोदाम में कुछ मजदूर सो रहे थे। रात तकरीबन ढाई बजे गोदाम में किसी तरह आग लग गई। लपटें निकलता देख मजदूर जाग गए। चीख-पुकार मच गई।

पहली मंजिल पर सो रहे कारोबारी परिवार के लोग भी जाग गए। आनन-फानन सभी लोग घर से बाहर आ गए। पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। इस बीच गोदाम में रखे चमड़े ने आग पकड़ ली, जिससे लपटें और विकराल हो गईं। मौके पर पहुंची दमकल की चार गाड़ियों से करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद आग को बुझाया जा सका, लेकिन तब तक काफी सामान जल चुका था। आग लगने का कारण पता नहीं चल सका है।

हमारी निष्पक्ष पत्रकारिता को कॉर्पोरेट के दबाव से मुक्त रखने के लिए आप आर्थिक सहयोग यदि करना चाहते हैं तो यहां क्लिक करें


Welcome to the emerging digital Banaras First : Omni Chanel-E Commerce Sale पापा हैं तो होइए जायेगा..

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *