Jammu & Kashmir

जम्मू कश्मीर में कायर आतंकियों ने किया एक और टार्गेटेड हत्या; राजस्थान निवासी बैंक मैनेजर की कुलगाम में गोली मार कर हत्या, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने साधा केंद्र सरकार पर निशाना

निसार शाहीन शाह

जम्मू: जम्मू एवं कश्मीर में आतंकियों का मनोबल चरम पर है। गुरुवार को आतंकियों ने कुलगाम में एक शख्स की हत्या कर दी। शख्स की पहचान बैंक मैनेजर के तौर पर की गई है, जो मूल रूप से राजस्थान के हनुमानगढ़ के रहने वाले थे। मिली जानकारी अनुसार कुलगाम जिले के अरेह मोहनपोरा स्थित इलाकी देहाती बैंक में आतंकियों ने बैंक मैनेजर पर फायरिंग कर दी। इस आतंकी घटना में उन्हें गंभीर चोटें आईं जिससे उनकी मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने इलाके की घेराबंदी कर दी है।

अधिकारी के अनुसार, ‘‘ शहर के सफाकदाल इलाके में आइवा ब्रिज के पास आतंकवादियों ने सुबह करीब 8।40 बजे जम्मू-कश्मीर पुलिस के कांस्टेबल पर गोली चलाई। हमले में कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गया।” अधिकारी ने बताया कि हमले के बाद इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और हमलावरों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है।

इधर, घटना की राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने निंदा की है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, ” जम्मू कश्मीर के कुलगाम में कार्यरत हनुमानगढ़, राजस्थान के निवासी विजय कुमार की आतंकियों द्वारा हत्या घोर निंदनीय है। मैं ईश्वर से उनकी आत्मा की शांति एवं परिवार को हिम्मत देने की प्रार्थना करता हूं।”

वहीं, उन्होंने एनडीए सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, ” एनडीए सरकार कश्मीर में शांति बहाल करने में असफल रही है। केन्द्र सरकार कश्मीर में नागरिकों की सुरक्षा सुनिश्चित करे। हमारे नागरिकों की इस तरह आतंकियों द्वारा हत्या बर्दाश्त नहीं की जाएगी।” बता दें कि इससे पहले जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आतंकवादियों ने इसी साल सात मई को एक पुलिसकर्मी को गोली मारकर घायल कर दिया था। घटना के संबंध में पुलिस अधिकारी ने बताया था कि आतंकी हमले में घायल कांस्टेबल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

2 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

3 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

4 hours ago