Jammu & Kashmir

जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़, दो आतंकी हुए ढेर

निसार शाहीन शाह

जम्मू: आज सोमवार को जिला कुलगाम के नौपोरा-खेरपोरा इलाके में सुरक्षाबलों एवं आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई। सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई इस मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर हो गये। सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया। अभी ऑपरेशन जारी है। बताते चले कि इससे पहले आज सुबह जम्मू संभाग में सुरक्षाबलों ने पाकिस्तानी की तरफ से घुसपैठ की कोशिश को विफल किया। आरएसपुरा में बीएसएफ के जवानों ने भारत की सीमा में एक पाकिस्तानी घुसपैठिए को मार गिराया है।

सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। बीएसएफ ने शव को कब्जे में लेकर पुलिस के हवाले कर दिया है। शव का पोस्टमार्टम करवाए जाने के लिए भेजा गया है। वहीं, डोडा में एक आतंकी को पकड़ने में पुलिस को सफलता मिली है। पुलिस को आतंकी के पास से एक चीनी पिस्तौल, दो मैगजीन, 14 कारतूस और एक मोबाइल फोन बरामद हुआ है।

पुलिस की इस मामले में जांच जारी है। इस बार कोरोना महामारी के चलते दो साल के बाद 29 जून को श्री अमरनाथ की यात्रा शुरू होने जा रही है। यात्रा को लेकर अंतरराष्ट्रीय सीमा से लेकर शहर तक हाई अलर्ट कर दिया गया है।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

10 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

10 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

12 hours ago