Varanasi

डबल वर्क लोड प्रेशर में वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस, एक तरफ जुमा की नमाज़ और दूसरी तरफ “अग्निपथ योजना” का नवजवानों द्वारा होता विरोध, जमकर हुई सम्भ्रांत नागरिको के साथ बैठके

ए0 जावेद

वाराणसी: वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट का अगला 24 घंटा डबल वर्क प्रेशर के साथ गुजरने वाला है। वाराणसी पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश के निर्देशानुसार वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस ने आज जमकर पैदल गश्त किया, वही शांति समितियों और संभ्रांत नागरिको के साथ बैठकों का भी आयोजन किया।

इस क्रम में वाराणसी पुलिस कमिश्नरेट के लगभग हर एक थाना क्षेत्र में पैदल गश्त हुई। साथ ही हर एक थाने की शांति समितियों से सामंजस्य स्थापित किया गया। सभी से अपील किया गया कि शहर आपका है। इसकी अमन-ओ-फिजा आपकी है। इसको बनाये रखने के लिए आप सभी अपने अपने स्तर पर सहयोग करे। अफवाहों और झूठी पोस्ट से सावधान रहे।

वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस ने इस क्रम में सभी धर्म एवं पंथ के प्रबुद्ध/प्रमुख व्यक्तियों की सौहार्दपूर्ण मीटिंग आहुति की गई जिसमे पार्षद, व्यापार मंडल के अध्यक्ष सम्मानित व्यापारीगण एवं प्रभावशाली लोग सम्मिलित हुए। इस दरमियान लोगो ने अपने-अपने विचार एवं समस्याओं को व्यक्त किया जिनके विचारों को भी पुलिस ने गंभीरता से सुना।

pnn24.in

Share
Published by
pnn24.in

Recent Posts

‘इंडिया’ गठबंधन पर बोली ममता बनर्जी ‘टीएमसी “इंडिया” गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी’

शफी उस्मानी डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी ने कहा है…

21 hours ago

बोले अमित शाह ‘हमे 400 सीट चाहिए क्योकि देश में स्थिरता लाना है’

आदिल अहमद डेस्क: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने दावा किया है कि केंद्र की…

21 hours ago

नेपाल में एमडीएच के 3 और एवरेस्ट के एक मसाले की बिक्री पर लगा अस्थाई बैन

आफताब फारुकी डेस्क: नेपाल ने कुछ भारतीय ब्रांड्स के मसालों की गुणवत्ता पर सवाल उठने…

21 hours ago