Others States

महाराष्ट्र सियासी घमासान: शिवसेना के विधायक नितिन देशमुख पहुचे मुंबई, कहा उनका अपहरण कर गुजरात के सूरत ले जाया गया था

आफताब फारुकी

डेस्क: महाराष्ट्र सियासी संकट के बीच एक तरफ जहा एकनाथ शिंदे आज अपने समर्थक विधायकों के साथ स्पेशल फ्लाइट से बुधवार सबेरे 6:20 बजे सूरत से गुवाहाटी पहुंचे। जहा बागी शिवसेना नेता एकनाथ शिंदे ने दावा किया कि उन्हें कुल 46 विधायकों का समर्थन हासिल है, जिसमे 6 निर्दलीय विधायक भी शामिल हैं। लेकिन उसके पहले सुरत के होटल में जो उनकी ग्रुप तस्वीर आई उसमे कुल 35 विधायक दिखाई दिए।

इसके बाद तेज़ी से बदलते सियासी घटनाक्रम में शिवसेना विधायक नितिन देशमुख ने दावा करते हुवे कहा है कि वे मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के साथ हैं। विधायक नितिन देशमुख ने दावा किया है कि उनका “अपहरण” किया गया था और गुजरात के सूरत ले जाया गया था। जहां से वे भाग आए हैं। माना जा रहा था कि नितिन देशमुख शिवसेना के बागी नेताओं में से एक हैं। हालांकि अब नितिन देशमुख ने साफ किया है कि वे उद्धव ठाकरे के साथ हैं।

नितिन देशमुख ने दावा करते हुवे कहा है कि “मैं भाग गया था और सुबह लगभग 3 बजे सड़क पर खड़ा था। मैं लिफ्ट मांगने की कोशिश कर रहा था, जब सौ से अधिक पुलिस वाले आए और मुझे अस्पताल ले गए। उन्होंने नाटक किया कि मुझे दिल की बीमारी है और मेरा शरीर के साथ कुछ प्रक्रिया करने की कोशिश की। लेकिन मुझे ऐसी कोई बीमारी नहीं है। देशमुख की पत्नी ने कल स्थानीय पुलिस थाने में उनकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज की थी। जिसमें कहा था कि उन्हें उनकी जान को खतरा है।

बताते चले कि महाराष्ट्र में जारी सियासी घमासान के बीच उद्धव ठाकरे के आवास पर शाम 5 बजे विधायको की बैठक बुलाई है। वहीं कांग्रेस नेता कमलनाथ ने कहा कि उद्धव ठाकरे से फोन पर बात हुई है। वो कॉन्फिडेंट हैं। जो गए हैं, वो वापस आ जाएंगे। अभी विधानसभा भंग करने जैसी कोई बात नहीं है। उद्धव ठाकरे से मिलना था, लेकिन वो कोविड पॉजिटिव हैं।

pnn24.in

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

18 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

18 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

20 hours ago