Accident

दर्दनाक: बाइक फिसलने से सड़क पर गिरे दो मासूमो की हुई मौत, मासूम के माता-पिता हुए घायल

मो0 कुमैल/चाँद खान  

मैनपुरी: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में दर्दनाक हादसा हुआ। घटना मैनपुरी के थाना दन्नाहार क्षेत्र का है जहाँ बाइक फिसलने से सड़क पर गिरकर घायल हुए दो मासूम भाइयों की मौत हो गई, जबकि उनके माता-पिता की हालत गंभीर है। दोनों का उपचार सैफई मेडिकल कॉलेज में चल रहा है। यह दर्दनाक हादसा मैनपुरी-घिरोर मार्ग पर मंगलवार की शाम हुआ था।

घटना के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार दन्नाहार क्षेत्र के गांव तिलोकपुर निवासी रोहित कुमार(30) पुत्र जगदीश कुमार मंगलवार की सुबह पत्नी प्रीति(28) और दोनों बेटों अंशु(9) व माहिर(4) के साथ बाइक से किसी रिश्तेदारी में गया हुआ था। वहां से शाम करीब 6:30 घर पर वापस जा रहा था। तभी घिरोर-मैनपुरी मार्ग पर नीली कोठी के पास अचानक रोहित की बाइक फिसल गई थी, जिससे पति-पत्नी और दोनों बच्चे सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए थे।

घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से 108 एंबुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल मैनपुरी भेजा गया था। यहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार दिया। चारों की गंभीर हालत को देखते हुए मेडिकल यूनिवर्सिटी सैफई के लिए रेफर कर दिया गया था, जहां पर इलाज के दौरान बुधवार शाम 5:00  बजे अंशु की मौत हो गई। उसके बाद गुरुवार की सुबह 4:00 बजे माहिर ने भी दम तोड़ दिया। दोनों बच्चों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

हादसे में घायल माता-पिता की हालत गंभीर है। दोनों सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती हैं। मां की स्थिति ज्यादा गंभीर बताई गई। अस्पताल प्रशासन की सूचना पर सैफई थाना पुलिस ने दोनों ही भाइयों के शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

Banarasi

Recent Posts

जाने आखिर ‘वडा पाव गर्ल’ के गिरफ़्तारी का वायरल वीडियो कितना है सच, जाने क्या है पूरा मामला

शफी उस्मानी डेस्क:  'वड़ा पाव गर्ल' के नाम से मशहूर चंद्रिका गेरा दीक्षित एक बार…

8 hours ago

गज़ा में युद्ध विराम और बंधको की रिहाई हेतु मिस्र में शुरू हुआ शांति वार्ता का एक और दौर, हमास के प्रतिनिधि भी होंगे शामिल

अनुराग पाण्डेय डेस्क: ग़ज़ा से इसराइली बंधकों की रिहाई और युद्ध में संघर्ष विराम के…

8 hours ago

ब्रेकिंग न्यूज़: भारतीय वायु सेना के काफिले पर जम्मू कश्मीर के पूछ में हमला

आदिल अहमद डेस्क: भारतीय वायु सेना के एक काफिले पर भारत प्रशासित जम्मू और कश्मीर…

10 hours ago