Crime

देखे तस्वीरे: वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस से हुई मुठभेड़ में गाजीपुर के प्रकाश टाकीज़ निवासी बदमाश रेहान और राशिद हुवे घायल, चढ़े पुलिस के हत्थे

तारिक़ आज़मी
वाराणसी। वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस और बदमाशो के बीच हुई मुठभेड़ में आज गाजीपुर निवासी दो बदमाश घायलावस्था में पुलिस के हत्थे चढ़ गए। देर रात हुई इस मुठभेड़ में घायल बदमाशो की शिनाख्त गाजीपुर जनपद के प्रकाश टाकीज़ निवासी परवेज़ के पुत्र रेहान और गाजीपुर के कांशीराम कालोनी निवासी बख्तियार के पुत्र राशिद के रूप में हुई है। घायल बदमाशो का इलाज दीन दयाल अस्पताल में चल रहा है। दोनों के पैर में गोली लगी है।
बताते चले कि विगत 4 जुलाई को शिवपुर थाना क्षेत्र के शास्त्रीधाम कालोनी में फ्रूट जूस कारोबारी बालचंद्र चौधरी (70) को गोली मारी गई थी। जिनकी ट्रामा सेंटर में उपचार के दौरान मौत हो गई थी। पुलिस इस मामले में शूटरों की तलाश कर रही थी। इस बीच आज क्राइम ब्रांच प्रभारी अश्विनी पांडेय को घटना में शामिल बदमाशों के मूवमेंट की सूचना मिली थी।
सूचना पर क्राइम ब्रांच की टीम बदमाशों के पीछे लगी थी, जानकारी मिलने पर सिगरा थाना प्रभारी धनञ्जय पांडेय और शिवपुर थाना प्रभारी सधुवन राम गौतम ने भी घेराबन्दी की और पिसौर पुल के पास चारो ओर से बदमाशो को पुलिस ने घेर लिया। खुद को चारो तरफ से घिरा देख कर  बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी।
बदमाशो की फायरिंग के जवाब में पुलिस ने भी गोलियां चलाई, जिससे बदमाश घायल हो गए। घायल दोनों बदमाशो के पांव में गोली लगी है। पुलिस ने घायल बदमाशो को दीन दयाल अस्पताल में इलाज हेतु भर्ती करवाया है। दोनों बदमाशो के पैर में गोली लगी है। विस्तृत समाचार प्रतीक्षारत।
pnn24.in

Recent Posts

आम आदमी पार्टी नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा ‘भाजपा घबरा गई है और पीएम मोदी परेशान है’

तारिक खान डेस्क: आम आदमी पार्टी के नेता सौरभ भारद्वाज ने दावा किया है कि…

5 hours ago

बहुचर्चित आनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में फिल्म अभिनेता साहिल खान गिरफ्तार

आदिल अहमद डेस्क: छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित ऑनलाइन महादेव सट्टा ऐप मामले में मुंबई पुलिस ने…

6 hours ago

आरक्षण मुद्दे पर बोले अमित शाह ‘भाजपा की आरक्षण खत्म करने की कोई मंशा नही है’

आफताब फारुकी डेस्क: कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों द्वारा भाजपा नेताओं के बयानों को आधार…

6 hours ago

भाजपा की तुलना तालिबान से करने पर बसपा के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर दर्ज हुई ऍफ़आईआर

शफी उस्मानी डेस्क: बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद पर उत्तर प्रदेश के…

6 hours ago