Ballia

राजद अध्यक्ष लालू यादव की हालत में हुई सुधार, एम्स से सामने आई लालू की तस्वीरे, बोले तेजस्वी अफवाह न फैलाए

अनिल कुमार

डेस्क: पूर्व सीएम एवं राजद अध्यक्ष लालू यादव की तबियत में होते हुए सुधार को देखते हुए उन्हें जल्द ही सीसीयू से निजी वार्ड में शिफ्ट किया जा सकता है। बताते चले कि लालू यादव पहले से कई बीमारियों से ग्रसित हैं। बीते रविवार को वह राबड़ी देवी के आवास पर सीढ़ियों से फिसल गए थे। इससे उनके कंधे व जांघ की हड्डी में फैक्चर हो गया था। इसके बाद उन्हें पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि, बेहतर इलाज के लिए उन्हें बुधवार को एयर एंबुलेंस के जरिए दिल्ली लाया गया और एम्स में भर्ती कराया गया।

एम्स के डॉक्टरों का कहना है कि लालू यादव के कंधे और जांघ में मामूली फैक्चर आया था, इस कारण उन्हें किसी भी प्रकार की सर्जरी की जरूरत नहीं है। तीन से चार दिन में लालू यादव को पैरों पर चलाने का प्रयास भी किया जाएगा।  वही तेजस्वी यादव ने कहा है कि शुभचिंतक भ्रामक खबरों पर न जाए, और लोग अफवाह न फैलाए।

इस बीच राजद सुप्रीम के बेटे तेजस्वी यादव ने भी ट्वीट कर अपने पिता के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा, लालू यादव की तबीयत लगातार बेहतरी की ओर है। वो सघन चिकित्सीय निगरानी में हैं। सभी शुभचिंतकों, समर्थकों, कार्यकर्ताओं और देशवासियों से आग्रह है किसी भी भ्रामक खबर से चिंतित ना हो।

इस बीच खबर है कि केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने तेजस्वी यादव से फोन पर बात की और उनके पिता लालू यादव के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी तेजस्वी यादव से फोन पर बातकर लालू यादव की तबीयत की जानकारी ली थी। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी पटना के अस्पताल में पहुंचे थे।

बताया जा रहा है कि लालू यादव ने गुरुवार को खिचड़ी खाई। उन्होंने परिवारीजनों से बात भी की। हालांकि, डॉक्टरों ने उन्हें ज्यादा बोलने से मना किया है। जानकारी के मुताबिक, लालू यादव का ऑक्सीजन सपोर्ट भी हटा दिया गया है। अब सिर्फ रात को सोते समय ही उन्होंने ऑक्सीजन दी जा रही है।

Banarasi

Recent Posts

गर्भवती महिला के बलात्कार और हत्या मामले में आरोपी जगराम मीणा के घर को लगाया भीड़ ने आग, आग लगाने वाली भीड़ के ही 8 लोग उन शोलो में झुलसे

शफी उस्मानी डेस्क: राजस्थान के दौसा जिले में रेप के बाद प्रेग्नेंट महिला की हत्या…

15 hours ago

अरविन्द केजरीवाल की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा ‘लोकसभा चुनावो के मद्देनज़र अंतरिम ज़मानत याचिका पर विचार कर सकते है’

आफताब फारुकी डेस्क: कथित भ्रष्टाचार के मामले में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद मुख्यमंत्री…

17 hours ago